प्रेमिका को मैसेज भेजकर प्रेमी ने मनाली में किया सुसाइड, लिव इन में रहने के बाद लड़की ने भिजवाया था जेल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : प्रेमिका को मैसेज भेजकर प्रेमी ने मनाली में किया सुसाइड, लिव इन में रहने के बाद लड़की ने भिजवाया था जेल

प्रेमिका को मैसेज भेजकर प्रेमी ने मनाली में किया सुसाइड, लिव इन में रहने के बाद लड़की ने भिजवाया था जेल

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida West News : लिव इन में दो साल रहने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी और उसके पिता को मारपीट के आरोप में जेल भिजवा दिया था। जमानत पर आने के बाद प्रेमी मनाली चला गया। वहां उसने मंगलवार सुबह प्रेमिका को मैसेज कर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने इस मामले में मनाली पुलिस से शिकायत की है।

2 सालों तक लिव इन में रही प्रेमिका
सेक्टर-72 में तनुज शर्मा परिवार के साथ रहते थे। पिछले 2 साल से वह अपने प्रेमिका के साथ लिव इन में ग्रेटर नोएडा नोएडा की एक सोसाइटी में रह रहे थे। आरोप है कि इस बीच प्रेमिका ने एक अधिवक्ता के जरिए नोएडा डीसीपी महिला एवं बाल सुरक्षा से मुलाकात कर अपने प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट किए जाने की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने तनुज और उसके पिता डीके शर्मा को जेल भेज दिया। 11 अप्रैल को हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद तनुज घर आया और मनाली चला गया।

चैटिंग पर बताया किया सुसाइड
परिजनों का आरोप है कि मनाली में तनुज अपनी प्रेमिका से फोन पर चैटिंग करता रहा। तनुज ने मंगलवार सुबह प्रेमिका को मैसेज कर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका ने घटना के बाद 4:00 घंटे के बाद उन्हें इसकी सूचना दी। मनाली पुलिस ने प्रेमिका और उनके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.