सुविधा देने के बजाय मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा रहा बिल्डर, सोसाइटी की बदहाली से 400 परिवार परेशान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सुविधा देने के बजाय मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा रहा बिल्डर, सोसाइटी की बदहाली से 400 परिवार परेशान

सुविधा देने के बजाय मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा रहा बिल्डर, सोसाइटी की बदहाली से 400 परिवार परेशान

Tricity Today | फ्रेंच अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी

सुविधा देने के बजाय मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा रहा बिल्डर, सोसाइटी की बदहाली से 400 परिवार परेशान Greater Noida West : फ्रेंच अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी के निवासी काफी सालों से मूलभूत सुविधाओं के आभाव में परेशान है। अब बिल्डर ने मूलभूत सुविधा देने के बजाय मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा रहा है है। जिसके बाद निवासियों में काफी रोष है। सोसाइटी के निवासी लगातार बिल्डर और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के खिलाफ विरोध कर रहे है।

फ्रेंच अपार्टमेंट में मूलभूत सुविधा के आभाव में निवासी
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अधिकतर हाउसिंग सोसाइटी मूलभूत सुविधाओं को लेकर लगातार परेशान है। काफी बार प्रदर्शन और बिल्डर से अपील करने के बाद भी बिल्डर को कोई फर्क नहीं पद रहा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में काफी हाउसिंग सोसाइटी ने मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है। फ्रेंच अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी में निवासियों ने मूलभूत सुविधा नहीं मिलने पर मेंटेनेंस ऑफिस में जाकर हंगामा किया है।

एक सप्ताह से नहीं उठा कूड़ा
सोसायटी के निवासी मयंक शर्मा ने बताया कि उनकी सोसाइटी में करीब एक सप्ताह से कूड़ा नहीं उठाया गया है। जिसकी वजह से पूरी सोसाइटी में सड़े गले कूड़े के कारण बदबू आ रही है। मजबूरी में सोसाइटी की महिलाओं को हालत बेकाबू होने पर अपने फ्लैट का पूरा कूड़ा मेंटिनेस ऑफिस में डालना पड़ा। जिससे उनकी आंखों पर बंधी हुई पट्टी हट जाए, लेकिन मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को अब भी शर्म नहीं आ रही है। सोसाइटी का हर एक निवासी इस समय भारी परेशानी से जूझ रहा है।

400 परिवार परेशान
मयंक शर्मा का कहना है कि सोसाइटी में इस समय 16 टावर बने हुए हैं जिनमें 1100 फ्लैट्स है। इनमें केवल 400 परिवार रहते हैं। उन्होंने 10 साल पहले सोसाइटी में पजेशन लिया था। लेकिन आज तक सोसाइटी बेहाल पड़ी हुई है। उनका कहना है कि सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं के नाम पर शून्य बटा शून्य है। लेकिन फिर भी बिल्डर की तरफ से लगातार मेंटेनेंस शुल्क बढ़ाया जा रहा है।

दो दिनों तक रही बिजली गुल
एक अन्य निवासी ने बताया कि सोसाइटी में दो दिनों तक बिजली नहीं थी। कारण पूछा गया तो एनपीसीएल की तरफ से गलती बताई गई। लेकिन जब एनपीसीएल से पूछा गया तो सोसाइटी की तरफ से ही फाल्ट बताया गया था। इस दौरान सोसाइटी में 20 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से पैसे लिए गए है। स्विमिंग पूल और क्लब नहीं है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.