गौर बिल्डर की लापरवाही ले सकती है लोगों की जान, मासूम बच्ची को लगा करंट, हालत नाजुक

Greater Noida West : गौर बिल्डर की लापरवाही ले सकती है लोगों की जान, मासूम बच्ची को लगा करंट, हालत नाजुक

गौर बिल्डर की लापरवाही ले सकती है लोगों की जान, मासूम बच्ची को लगा करंट, हालत नाजुक

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida West : गौर सिटी के 14th एवेन्यू में गुरुवार की देर रात को एक 6 साल की बच्ची को करंट लग गया। जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के भीतर बैडमिंटन कोर्ट के पास स्ट्रीट लाइट के तार खुले हुए हैं। इसकी चपेट में आकर बच्ची को करंट लग गया और वह घायल हो गई। इस समय बच्ची का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में काफी रोष है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक 6 साल की जिया अपने परिवार के साथ A टावर में रहती है। गुरुवार की दिन रात को बच्ची बैडमिंटन कोर्ट के पास घूम रही थी। वहीं पर खुले पड़े तार की चपेट में बच्ची आ गई और वह घायल हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने तत्काल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

"हादसे का जिम्मेदार केवल बिल्डर"
दूसरी तरफ इस घटना के बाद सोसाइटी के निवासियों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि काफी बार इसकी शिकायत मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से की गई है, लेकिन किसी पर कोई असर नहीं पड़ता है। बिल्डर और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को लोगों की जान की कोई परवाह नहीं है। ऐसे में कभी भी किसी भी व्यक्ति की जान जा सकती है। आज बच्ची को करंट लगा है, कल किसी अन्य व्यक्ति को करंट लगेगा। अगर किसी की मौत हो जाती है तो उसके जिम्मेदार बिल्डर होगा।

मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने निवासियों के साथ बदतमीजी की
मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर सोसाइटी के लोगों ने बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। निवासियों का कहना है कि जब बिजली का करंट बच्ची को लग गया तो कुछ लोग इसकी वीडियो बना रहे थे। इसका विरोध मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम ने किया। वीडियो बनाने का विरोध करते हुए लोगों के साथ बदतमीजी की गई है। अब जनता का कहना है कि इसकी शिकायत पुलिस से की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.