सोशल मीडिया पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला की अश्लील फोटो और वीडियो डालने वाले के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Greater Noida West : सोशल मीडिया पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला की अश्लील फोटो और वीडियो डालने वाले के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

सोशल मीडिया पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला की अश्लील फोटो और वीडियो डालने वाले के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida West : कोतवाली बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले आर्किटेक्ट की पत्नी नोएडा की एक MNC में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पीड़ित पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी पत्नी की फोटो और वीडियो को आरोपी ने सोशल मीडिया पर डाल कर उसे बदनाम किया और इसके बाद आरोपी पति-पत्नी को लगातार फ़ोन कर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में रहने वाले आर्किटेक्ट की पत्नी नोएडा की एक मल्टी नेशनल कंपनी में  सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पीड़ित पति ने बताया कि मार्च 2021 में  अनजान नंबर से उनकी पत्नी के मोबाइल फोन पर लगातार फ़ोन कॉल व्हाट्सएप कॉल, वीडियो कॉल और मैसेज आने लगे। फ़ोन पर बात ना करने पर आरोपी ने फेसबुक पर महिला के अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड कर दिए। 

परेशान पति ने डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला से तत्काल मामले की शिकायत की। करीब 3 महीने की जांच के बाद 28 जून को कोतवाली बिसरख पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। कोतवाली बिसरख प्रभारी अनीता चौहान ने बताया की जांच के दौरान आरोपी की फेसबुक आईडी, आईपी ऐड्रेस और मोबाइल नंबर फर्जी पाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

कोविड पॉजिटिव होने के कारण पुलिस के पास नहीं जा पाए
पीड़ित ने ट्राईसिटी टुडे को बताया कि मार्च में हुई घटना के बाद वह अप्रैल के प्रथम सप्ताह में कोरोना संक्रमित हो गया था जिसके कारण मामले की शिकायत थाने जाकर नहीं कर पाया लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों को फ़ोन पर ही मामले की जानकारी दे दी। पूरे अप्रैल माह कोरोना की चपेट में रहने के बाद वह अपने गृह जनपद गोरखपुर चले गए और वहीं से कंपनी का काम कर रहे हैं।  इसके चलते उन्होंने पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुध नगर को ईमेल के द्वारा अपनी शिकायत भेजी जिस पर 28 जून को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

पीड़ित ने पुलिस को ऑनलाइन ही दिए सुबूत
पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी को परेशान करने वाला आरोपी संतोष कुमार बिहार का रहने वाला है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी महिला का पहले से परिचित हो सकता है और किसी बात का बदला लेने के लिए इस तरह की हरकत की हो। फिलहाल महिला के पति ने पुलिस को ऑनलाइन शिकायत देने के साथ ही मामले से जुड़े सभी सुबूत भी ईमेल के जरिये भेज दिए हैं। पीड़ित ने पुलिस से मामले में शामिल आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.