सीईओ नरेंद्र भूषण आज नोएडा एक्सटेंशन के दफ्तर में बैठेंगे, समस्याओं को लेकर जल्द होगा निस्तारण का प्रयास

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सीईओ नरेंद्र भूषण आज नोएडा एक्सटेंशन के दफ्तर में बैठेंगे, समस्याओं को लेकर जल्द होगा निस्तारण का प्रयास

सीईओ नरेंद्र भूषण आज नोएडा एक्सटेंशन के दफ्तर में बैठेंगे, समस्याओं को लेकर जल्द होगा निस्तारण का प्रयास

Tricity Today | Narendra Bhooshan IAS

सीईओ नरेंद्र भूषण आज नोएडा एक्सटेंशन के दफ्तर में बैठेंगे, समस्याओं को लेकर जल्द होगा निस्तारण का प्रयास ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आज बुधवार को सीईओ नरेंद्र भूषण एक बार फिर बैठेंगे। जहां पर वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले लोगों की समस्या सुनेंगे। इस दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मंगलवार को जन सुनवाई हुई। इसमें समस्याओं को लेकर 36 आवेदन आए। इसमें से 3 का निस्तारण कर दिया गया। बाकी आवेदनों को जल्द निस्तारित किया जाएगा। इसमें ओएसडी सचिन कुमार सिंह, ओएसडी एसपी शुक्ला समेत सभी विभागों के अफसर बैठे और लोगों की समस्याओं को सुना। 

कुल आवेदन आए
इसमें नियोजन के 12, परियोजना के 18, संपत्ति विभाग के 2, छह प्रतिशत विभाग के 1 और भूलेख विभाग के 3 आवेदन आए। कुल आए 36 आवेदनों में में 3 का निस्तारण कर दिया गया। बाकी समस्याओं का शीघ्र निवारण किया जाएगा। वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बने अस्थाई दफ्तर में बुधवार को सीईओ नरेंद्र भूषण लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। 

14 जुलाई से बना अस्थाई दफ्तर 
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 14 जुलाई से नॉलेज पार्क-5 के बालक इंटर कॉलेज में अपना अस्थाई दफ्तर शुरू किया है। यहां पर हर बुधवार को मुख्य कार्यपालक अधिकारी, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी और महाप्रबन्धक स्तर के अफसर बैठते है।  सीईओ नरेंद्र भूषण सुबह 10 बजे से दोपहर बाद 1 बजे तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बालक इंटर कॉलेज में बैठते है। लोगों की समस्याओं को सुनते है। जब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्राधिकरण का स्थाई कार्यालय बन जाएगा, तब वहां शिफ्ट कर दिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.