तेजपाल नागर ने सीईओ से की मांग, कहा- किसान चौक का नाम बल्लभ भाई पटेल पर रखा जाए

Greater Noida West : तेजपाल नागर ने सीईओ से की मांग, कहा- किसान चौक का नाम बल्लभ भाई पटेल पर रखा जाए

तेजपाल नागर ने सीईओ से की मांग, कहा- किसान चौक का नाम बल्लभ भाई पटेल पर रखा जाए

Tricity Today | सरदार बल्लभ भाई पटेल और तेजपाल नागर

Greater Noida West News : दादरी विधानसभा के विधायक तेजपाल नागर ने मांग करते हुए कहा है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित किसान चौक गोल चक्कर का नाम बदलकर भारत रतन सरदार बल्लभ भाई पटेल के नाम पर किया जाए। इसको लेकर उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी को पत्र भेजा है।

किसान गोलचक्कर का नाम बल्लभ भाई पटेल पर हो
दादरी के विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने रितु माहेश्वरी को पत्र भेजते हुए लिखा कि भारतीय कुर्मी महासभा जिला इकाई गौतमबुद्ध नगर ने पत्र के माध्यम से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित किसान गोल चक्कर का नया नामांकन करने के लिए प्रस्ताव रखा है। तेजपाल नागर ने आगे लिखा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने देश के लिए अपने जीवन की कुर्बानी दी है। उनका नाम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा। 
यही उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी
तेजपाल नागर ने मांग करते हुए कहा है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित किसान चौक गोल चक्कर का नामांकन किया जाए, किसान चौक गोल चक्कर का नाम सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर रखा जाए और यह उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। विधायक का कहना है कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने किसानों के लिए ऐतिहासिक काम किए हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के किसान चौक से रोजाना हजारों लोग गुजरते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.