27 हफ्तों से घर खरीदारों का विरोध प्रदर्शन जारी, कहा- मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 27 हफ्तों से घर खरीदारों का विरोध प्रदर्शन जारी, कहा- मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा

27 हफ्तों से घर खरीदारों का विरोध प्रदर्शन जारी, कहा- मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida West : 27 हफ्तों से हर रविवार घर खरीदारों का विरोध प्रदर्शन जारी है। विरोध प्रदर्शन कर घर खरीदार रुकी हुई रजिस्ट्री और रुके हुए प्रोजेक्ट में घरों को देने की मांग कर रहे हैं। घर खरीदारों ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी, वहीं अमिताभ कांत कमेटी के सामने भी घर खरीदारों ने समस्याओं के समाधान के लिए सुझाव रखे थे। घर खरीदारों का कहना है कि जब किसानों की समस्या और दूसरी सभी समस्याओं का समाधान सरकार कर सकती है तो घर खरीदारों की समस्याओं की अनदेखी क्यों?

सरकार की नीति पर सवाल खड़े
आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे दीपांकर कुमार, महेश यादव और रोहित मिश्रा ने कहा कि लगातार वक्त बीता जा रहा है, लेकिन रजिस्ट्री नहीं हो रही है। इस वजह से लोगों की परेशानी बढ़ रही है। उनका कहना है कि सरकार इसको लेकर नीति बनाने में देरी क्यों कर रही है।

हर रविवार को होता है प्रदर्शन
हर रविवार विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले पुरुषोत्तम और शशि भूषण ने कहा कि घरों का इंतजार करते करते थक गए हैं। चुनाव के वक्त नेता वादे कर वोट ले जाते हैं और बाद में गायब हो जाते हैं। अलग-अलग सोसायटी के घर खरीदारों ने जोर देकर कहा है कि आंदोलन जारी रहेगा, जब तक सरकार मांगें नहीं मान लेती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.