सिविटेक करेगा क्रेसेंडो टॉवर का शुभारंभ, जानिए प्रोजेक्ट से जुड़ी विशेष जानकारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सिविटेक करेगा क्रेसेंडो टॉवर का शुभारंभ, जानिए प्रोजेक्ट से जुड़ी विशेष जानकारी

सिविटेक करेगा क्रेसेंडो टॉवर का शुभारंभ, जानिए प्रोजेक्ट से जुड़ी विशेष जानकारी

Google Images | Symbolic Image

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट रियल एस्टेट के मामले में दिन-प्रतिदिन ऊंचाई छूते जा रहा है। इसी समय में रियल एस्टेट डेवलपर सिविटेक ने भी अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट सिविटेक स्ट्रिंग्स के तीसरे टॉवर 'क्रेसेंडो' का शुभारंभ किया है। पहले दो टॉवरों की शानदार सफलता के बाद यह कदम कंपनी के विस्तार का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है।

सिविटेक के सीईओ ने कही यह बात
सिविटेक के सीईओ सारथी गोयल ने बताया "क्रेसेंडो हमारी महज एक नया टॉवर नहीं, बल्कि एक समृद्ध समुदाय का हिस्सा बनने का अवसर है।" सिविटेक स्ट्रिंग्स में कुल चार टॉवर होंगे, जिनमें प्रत्येक में 216 आधुनिक अपार्टमेंट्स हैं। कंपनी 2025 तक बिके हुए टॉवरों को सौंपने के लिए प्रतिबद्ध है। विशेष रूप से कोने के प्लॉट पर स्थित क्रेसेंडो टॉवर में पोडियम-आधारित डिजाइन शोर-मुक्त वातावरण सुनिश्चित करता है।

चार सुंदर ढंग से डिज़ाइन किए गए टॉवर
सिविटेक स्ट्रिंग्स में चार सुंदर ढंग से डिज़ाइन किए गए टॉवर हैं। जिनमें से प्रत्येक में 216 समकालीन फ्लैट हैं। यह परियोजना ग्रेटर नोएडा वेस्ट क्षेत्र में व्यापक ध्यान और प्रशंसा प्राप्त कर रही है। समय पर परियोजनाओं को पूरा करने की अटूट प्रतिबद्धता के साथ, सिविटेक 2025 तक बिक चुके टावरों को पूरा करने के लिए तैयार है।

प्रोजेक्ट की मुख्य विशेषताएं:
  1. क्रेसेंडो ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक कोने के प्लॉट पर स्थित है, जो निवासियों को शहर के प्रमुख क्षेत्रों तक आसान पहुंच प्रदान करता है।
  2. इस प्रोजेक्ट में 70% खुली, हरी और रचनात्मक जगह है, जो विश्राम और आराम के लिए अनुकूल शांत वातावरण को बढ़ावा देती है।
  3. भूकंपरोधी संरचना सभी निवासियों की सुरक्षा और कल्याण सुनिश्चित करती है, जो गुणवत्तापूर्ण निर्माण के लिए सिविटेक की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।
  4. स्कूल, शॉपिंग सेंटर, पार्क, अस्पताल, सार्वजनिक परिवहन और मेट्रो स्टेशन सहित आवश्यक सुविधाएँ 5 से 10 मिनट की ड्राइव के भीतर सुविधाजनक रूप से स्थित हैं।
  5. तकनीक से संचालित अपार्टमेंट में विशेष ऐप हैं जो घर के मालिकों को अपने रहने की जगह को नियंत्रित करने की अनुमति देते हैं, जिससे आराम और सुविधा बढ़ती है।
  6. एक अत्यधिक सुरक्षित गेटेड टाउनशिप मन की शांति प्रदान करती है, जिससे निवासियों को एक सुरक्षित और परिवार के अनुकूल वातावरण का आनंद लेने की अनुमति मिलती है।
  7. पोडियम-आधारित टॉवर डिज़ाइन एक शांत और शोर-मुक्त रहने का अनुभव प्रदान करता है, जो शांतिपूर्ण घर की तलाश करने वाले परिवारों और व्यक्तियों के लिए एकदम सही है।

अन्य खबरे