गौर सिटी से जुड़े मुद्दों पर प्राधिकरण, बिल्डर और निवासियों के बीच बैठक हुई, समस्याएं जल्दी दूर होंगी

Greater Noida West : गौर सिटी से जुड़े मुद्दों पर प्राधिकरण, बिल्डर और निवासियों के बीच बैठक हुई, समस्याएं जल्दी दूर होंगी

गौर सिटी से जुड़े मुद्दों पर प्राधिकरण, बिल्डर और निवासियों के बीच बैठक हुई, समस्याएं जल्दी दूर होंगी

Google Image | गौर सिटी 16 एवेन्यू

गौर सिटी से जुड़े मुद्दों पर प्राधिकरण, बिल्डर और निवासियों के बीच बैठक हुई, समस्याएं जल्दी दूर होंगी Greater Noida West : फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण प्रयास कर रहा है। इसी क्रम में सोमवार को गौर सिटी के 16वें एवेन्यू के निवासियों और बिल्डर प्रतिनिधि के बीच बैठक हुई। बैठक में निवासियों ने मांग की कि सोसाइटी में सीएनजी जनरेटर की जगह सीएनजी जेनरेटर लगाया जाए। सोसाइटी में फायर फाइटिंग सिस्टम को दुरुस्त करवाया जाए। बिल्डर जल्दी एक कार्ययोजना देगा।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बिल्डर सेल के ओएसडी संतोष कुमार की अगुवाई में हुई इस बैठक में फ्लैट खरीदारों ने सोसाइटी के फायर फाइटिंग सिस्टम दुरुस्त न होने और डीजल जनरेटर से प्रदूषण होने की शिकायत की। जिस पर प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार ने बिल्डर को समस्या का तुरंत निस्तरण करने का आदेश दिया। जिसके बाद बिल्डर की और से भी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया गया। 

निवासियों ने सोसाइटी में ड्रेनेज सिस्टम ठीक न होने, सोसाइटी के 13 टावरों में से सिर्फ तीन टावरों की सीवर लाइनें एसटीपी से जुड़ी होने की भी शिकायत की। ओएसडी ने इन शिकायतों की भी प्राधिकरण की टीम से जांच कराने की बात कही साथ ही बिल्डर को  इन शिकायतों पर एक सप्ताह के भीतर कार्ययोजना बनाकर देने के लिए निर्देषित किया। साथ ही ओएसडी ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बिल्डर को चेताया कि अगर इन शिकायतों का तय समय पर समाधान न किया गया तो उनके खिलाफ लीज डीड की शर्तों के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.