गौर सिटी की इस सोसाइटी में विवाद खत्म, एओए अध्यक्ष ने कहा- शांति बनाए रखो

Greater Noida West : गौर सिटी की इस सोसाइटी में विवाद खत्म, एओए अध्यक्ष ने कहा- शांति बनाए रखो

गौर सिटी की इस सोसाइटी में विवाद खत्म, एओए अध्यक्ष ने कहा- शांति बनाए रखो

Tricity Today | gaur City

Greater Noida West : गौर सिटी इलाके में स्थित 4th एवेन्यू में 11 मई को एक विवाद हुआ था। जिसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया। इस मामले में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) और कुछ लोग आमने-सामने आ गए थे। इस मामले में पुलिस को भी हस्तक्षेप करना पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाया।

एओए अध्यक्ष अजय सिंह का बयान
एओए अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद कुछ लोगों ने हंगामा किया और पुलिस को दखल देना पड़ा। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के अध्यक्ष ने शांति बनाए रखने और एकजुट रहने का आग्रह किया है। इस घटना के दौरान कुछ निवासी एसीपी हेमंत उपाध्याय से मिलने गए थे। पुलिस ने स्पष्ट किया कि भुगतान किए गए चेक से मीटर कटौती पुलिस के दायरे में नहीं आती है और निवासियों को अपार्टमेंट एक्ट के उपनियमों का पालन करना चाहिए। एओए अध्यक्ष ने कहा कि लगभग 350 सदस्यों ने योगदान दिया है और शेष भी धीरे-धीरे योगदान देंगे। 

एओए ने दी यह जानकारी
अजय सिंह ने निवासियों से विपक्षी सदस्यों की राजनीति से ऊपर उठने और विकास प्रक्रिया में शामिल होने का आग्रह किया। एओए अध्यक्ष ने कहा कि एक आरडी खाता खोला गया है, जहां 2 लाख रुपये प्रतिमाह जमा किए जा रहे हैं और एफडी खाता भी अछूता है। उन्होंने तटस्थ निवासियों से अपने प्रश्न और सुझाव साझा करने को कहा। एओए अध्यक्ष अजय सिंह के साथ ऋतेश तिवारी, सरिका पांडेय और प्रभाकर तिवारी ने इस बात की जानकारी दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.