कुत्तों को लेकर बढ़ा विवाद, महिला ने वीडियो जारी कर लगाए गम्भीर आरोप, पुलिस ने कहा- बेबुनियाद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कुत्तों को लेकर बढ़ा विवाद, महिला ने वीडियो जारी कर लगाए गम्भीर आरोप, पुलिस ने कहा- बेबुनियाद

कुत्तों को लेकर बढ़ा विवाद, महिला ने वीडियो जारी कर लगाए गम्भीर आरोप, पुलिस ने कहा- बेबुनियाद

Tricity Today | Symbolic Photo

  • ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक इकोविलेज-2 सोसाइटी का मामला
  • 3 जुलाई को आवारा कुत्ते ने बच्चे को काट कर जख्मी कर दिया था
  • कुत्तों को सोसाइटी में खाना खिलाने पर लोगों ने महिला का विरोध किया
  • महिला ने वीडियो जारी कर कहा- मेरे साथ सेक्सुअल एसॉल्ट हुआ
  • पुलिस ने महिला के सारे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया
Greater Noida : सोमवार की रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज-2 सोसाइटी में एक कुत्ते ने बच्चे को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में मंगलवार की देर रात मेंटेनेंस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है। इन पर तत्काल एक्शन लिया जाए। अब दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ईको विलेज-2 सोसाइटी की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने सोसायटी के लोगों पर बड़े गम्भीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने महिला के सारे आरोपों का खंडन किया है।

क्या हैं महिला के आरोप
महिला ने वीडियो में कहा कि वह जानवरों को काफी प्यार करती हैं। उनको खाना खिलाती हैं। इसी विरोध में सोसाइटी के लोगों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। यह लोग मुझे धोखे से बुलाकर मारना चाहते थे। सोसाइटी के एक वर्ग ने मेरे साथ छेड़छाड़ भी की है। मेरे साथ सेक्सुअल असॉल्ट हुआ है। सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा। जानवरों को प्रेम करने वाला गुट महिला के साथ खड़ा नजर आ रहा है। मामला बढ़ता देखकर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। सोसायटी के लोगों में रोष
इस समय इको विलेज-2 सोसाइटी में आवारा कुत्तों को लेकर सोसायटी के लोगों में रोष है। गौतमबुद्ध नगर में आवारा कुत्तों का आतंक अब आम हो चुका है। हाईराइज सोसाइटीज से लेकर सेक्टरों और ग्रामीण क्षेत्र में कुत्ते बच्चे व बुजुर्गों पर हमला कर रहे हैं। यह घटना थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत इको विलेज-2 सोसायटी की है। जहां 3 जुलाई को कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया था। इस घटना के बाद मंगलवार को सोसायटी के लोगों ने प्रदर्शन किया। सोसायटी के लोगों ने आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निश्चित जगह चिन्हित कर रखी है। जिससे कुत्ते बच्चों महिलाओं को नुकसान ना पहुंचा सकें।

पुलिस का आया जवाब, महिला से छेड़छाड़ नहीं हुई
पुलिस ने बताया कि जिस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। उसने सोसायटी के लोगों का विरोध किया। जिसके कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। महिला द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है। जिसमें उसने बताया कि सोसायटी की मीटिंग में काफी लोगों ने मिलकर उसके साथ छेड़खानी की है। पुलिस इस घटना को लेकर जांच कर रही है। नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरिश्चंद्र ने ट्वीटर पर जवाब लिखा है। डीसीपी ने लिखा, "3 जुलाई 2022 को इकोविलेज-टू हाउसिंग सोसाइटी में कुत्ते द्वारा एक बच्चे को काटा गया था। जिसको लेकर आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निश्चित जगह चिन्हित किए जाने का सोसाइटी के लोगों द्वारा प्रयास किया गया। जिससे कुत्ते बच्चों और महिलाओं को नुकसान न पहुंचा सकें। इसका इन महिला ने विरोध किया। जिस कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ। महिला द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है कि सोसाइटी की मीटिंग में काफी लोगों ने घेरकर मेरे साथ छेड़छाड़ की है। थाना बिसरख पुलिस ने जांच की है, जिसमें छेड़छाड़ जैसी घटना नहीं होना पाया गया है। विस्तृत जांच की जा रही है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.