निराला एस्पायर सोसाइटी में लगा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर, 250 लोगों ने लगवाया टीका

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : निराला एस्पायर सोसाइटी में लगा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर, 250 लोगों ने लगवाया टीका

निराला एस्पायर सोसाइटी में लगा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर, 250 लोगों ने लगवाया टीका

Tricity Today | कोरोना वैक्सीनेशन शिविर

निराला एस्पायर सोसाइटी में लगा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर, 250 लोगों ने लगवाया टीका Greater Noida West : कोरोना जांच के साथ टीकाकरण अभियान को भी तेज किया जा रहा है। सोसाइटियों और गांवों में वैक्सिनेशन शिविर लगाए जा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला एस्पायर सोसाइटी में शिविर लगाया गया, जिसमें 250 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। वहीं, कई सोसाइटियों में जल्द शिविर लगेंगे। कोरोना जांच के साथ ही अब टीकाकरण अभियान पर सोसाइटी आगे आई हैं। 

सोमवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निराला एस्पायर सोसाइटी में फोर्टिस अस्पताल की ओर से वैक्सीनेशन कैंप लगवाया। यहां निराला एस्पायर, इकोविलेज-3 सोसाइटी के साथ-साथ आसपास की सोसाइटी के निवासियों ने कोविशील्ड वैक्सीन लगवाई। सोमवार को 250 से अधिक लोगों ने टीका लगवाया है। नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि निवासियों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए फोर्टिस अस्पताल के साथ मिलकर वैक्सीनेशन शिविर लगवाया जा रहा। वैक्सीन लगवाने के लिए लोग शुल्क अदा कर रहे है। अगले तीन दिनों में गौर सिटी-2, इकोविलेज-2 और पाम ओलम्पिया सोसाइटी में शिविर लगेंगे। इस मौके पर नेफोवा उपाध्यक्ष राहुल गर्ग, आमिर अज़ीम, मृतुंजय झा आदि मौजूद रहे।

इन केंद्रों पर भी लगाए गए टीके
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने अपने क्षेत्र में टीकाकरण शिविर लगवाना शुरू कर दिया। सोमवार को जेवर क्षेत्र के शिविर प्राइमरी स्कूल अमीनाबाद न्याना, प्राइमरी स्कूल मिर्जापुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र थोरा और स्वास्थ्य उपकेंद्र भाईपुर ब्रह्नान में टीकाकरण शिविर लगाया गया। यहां पर ग्रामीणों ने वैक्सीन लगवाई। विधायक ने अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाने की अपील की थी।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.