स्ट्रीट लाइट का बल्ब लगाते वक्त क्रेन टूटी, अथॉरिटी के 2 कर्मचारियों की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा : स्ट्रीट लाइट का बल्ब लगाते वक्त क्रेन टूटी, अथॉरिटी के 2 कर्मचारियों की मौत

स्ट्रीट लाइट का बल्ब लगाते वक्त क्रेन टूटी, अथॉरिटी के 2 कर्मचारियों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

स्ट्रीट लाइट का बल्ब लगाते वक्त क्रेन टूटी, अथॉरिटी के 2 कर्मचारियों की मौत Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बड़ा हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 2 कर्मचारी स्ट्रीट लाइट का बल्ब लगा रहे थे। उसी दौरान अचानक क्रेन का बूम टूट गया और दोनों कर्मचारी ऊंचाई से नीचे गिर गए। गंभीर हालत में दोनों कर्मचारियों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान दोनों डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों कर्मचारियों के शव को कब्जे में ले लिया है। दोनों कर्मचारियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में कोई लिखित शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

कैसे हुआ हादसा
बिसरख थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि बुधवार की देर शाम को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से स्ट्रीट लाइट ठीक की जा रही थी। हनुमान मंदिर के पास एक स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी है। इस स्ट्रीट लाइट में 40 वर्षीय जगदीश और 28 वर्षीय राहुल बल्ब लगा रहे थे। क्रेन के माध्यम से कार्य किया जा रहा था, उसी दौरान क्रेन का बूम टूट गया और दोनों कर्मचारी ऊंचाई से नीचे गिरे। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

शिकायत मिली तो होगी कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों कर्मचारियों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने दोनों कर्मचारियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक दोनों कर्मचारियों की परिजनों ने कोई भी शिकायत नहीं दी है। अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.