दादरी-अच्छेजा मार्ग जल्द होगा दुरुस्त, ग्रामीणों की मांग पर एसीईओ ने दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दादरी-अच्छेजा मार्ग जल्द होगा दुरुस्त, ग्रामीणों की मांग पर एसीईओ ने दिए निर्देश

दादरी-अच्छेजा मार्ग जल्द होगा दुरुस्त, ग्रामीणों की मांग पर एसीईओ ने दिए निर्देश

Tricity Today | ग्रामीणों की मांग पर एसीईओ ने दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : दादरी-अच्छेजा मार्ग जल्द दुरुस्त होगी। आसपास के निवासियों की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने परियोजना विभाग इसे शीघ्र रिपेयर करने के निर्देश दिए हैं।  

ग्रामीणों ने एसीईओ से की मुलाकात 
एसीईओ अमनदीप डुली ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज के साइट ऑफिस में जन सुनवाई की। जिसमें जलालपुर और मिलक लच्छी गांव के निवासी भी पहुंचे और उन्‍हें इस रोड के दादरी-अच्छेजा मार्ग को दुरुस्त कराने की मांग की। 

ग्रामीणों ने शौंचालय बनवाने की मांग की
जलालपुर से मिलक लच्छी मार्ग पर पानी भरने की शिकायत की, जिस पर एसीईओ ने परियोजना विभाग को समस्या तत्काल हल करने के निर्देश दिए। मिलक लच्छी से एक अन्य दिव्यांग शिकायतकर्ता भी जन सुनवाई में पहुंचा। उसने शौंचालय बनवाने की मांग की। एसीईओ ने जल्द ही उचित निर्णय लिए जाने की बात कही। 

परियोजना विभाग से मांगी रिपोर्ट
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर दो और तीन के बीच की 60 मीटर रोड अधूरी है। उसे जल्द बनवाने की मांग की। अमनदीप डुली ने इस रोड को बनाने के लिए परियोजना विभाग से शीघ्र रिपोर्ट मांगी है। सेक्टर ज्यू सेकेंड की एक महिला ने आवासीय संपत्ति के एवज में भुगतान कर पाने में अमसर्थता जताते हुए रिफंड मांगा है। एसीईओ ने संपत्ति विभाग से इस पर रिपोर्ट मांगी है। 

जनसुनवाई में एसीईओ के अलावा डीजीएम केआर वर्मा और सलिल यादव, एजीएम केके यादव, वरिष्ठ प्रबंधक प्रोजेक्ट कपिल देव सिंह और एनके जैन आदि अधिकारीगण मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.