युवक का शव फांसी पर लटका मिला, पत्नी ड्यूटी से वापस लौटी तो चक्कर खाकर गिरी

Greater Noida West BREAKING : युवक का शव फांसी पर लटका मिला, पत्नी ड्यूटी से वापस लौटी तो चक्कर खाकर गिरी

युवक का शव फांसी पर लटका मिला, पत्नी ड्यूटी से वापस लौटी तो चक्कर खाकर गिरी

Tricity Today | Greater Noida Breaking

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पैरामाउंट इमोशंस हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले 30 वर्षीय युवक ने फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिरकार उसने यह दर्दनाक कदम क्यों उठाया है। 

फांसी पर लटका मिला साहिल का शव
बिसरख थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय साहिल अपनी पत्नी के साथ पैरामाउंट इमोशंस हाउसिंग सोसाइटी के आर टावर के फ्लैट नंबर 803 में रहता था। पुलिस ने बताया कि जिस समय साहिल की पत्नी अपनी नौकरी पर गई हुई थी। उसी समय अकेले का फायदा उठाकर साहिल ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के समय पत्नी नौकरी पर गई हुई थी
पुलिस ने बताया कि जब साहिल की पत्नी नौकरी से वापस लौटी तो उसे अपने घर में पति की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली। जिसके बाद उसने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस ने साहिल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि साहिल ऐस ग्रुप में कार्य करता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.