पंचशील ग्रीन-1 एओए को डिप्टी रजिस्ट्रार ने भेजा नोटिस, जल्द होगा नई कार्यकारिणी का चुनाव

Greater Noida West : पंचशील ग्रीन-1 एओए को डिप्टी रजिस्ट्रार ने भेजा नोटिस, जल्द होगा नई कार्यकारिणी का चुनाव

पंचशील ग्रीन-1 एओए को डिप्टी रजिस्ट्रार ने भेजा नोटिस, जल्द होगा नई कार्यकारिणी का चुनाव

Google Image | पंचशील ग्रीन-1

Greater Noida West : पंचशील ग्रीन-1 में एओए को समय पर इलेक्शन ना करवाने पर डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ से नोटिस दिया गया। जिसमे उन्होंने कहा है कि समय पर निर्वाचन न कराये जाने कारण यह बोर्ड आफ मैनेजमेंट कालातीत हो गई है। इनका कार्यकाल 12 नवम्बर 2022 को समाप्त हो गया है। कालातीत बोर्ड आफ मैनेजमेंट के निर्वाचन सोसायटीज रजिस्ट्रेशन एक्ट 1860 की धारा- 25(2) के अंतर्गत कराये जाने की घोषणा की जाती है। इसके लिए निमित जिलाधिकारी गौतमबुद नगर द्वारा गठित पैनल से निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किये गये हैं। निर्वाचन संपन्न होने तक दैनिक व्यय के अतिरिक्त अन्य व्यय पर तत्कालीन रोक भी लगा दी है।

कालातीत एओए ने नहीं करवाया ऑडिट
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि इससे पहले भी इस कालातीत एओए ने पूरे साल कोई आडिट नहीं कराया। इसी संबंध में एक आदेश पारित हुआ था, जिसमे डिप्टी रजिस्ट्रार द्वारा आडिटर नियुक्त किया गया है, अभी इनका आडिट भी चल रहा है।

जल्द होंगे एओए चुनाव
सोसाइटी के निवासी मनीष का कहना है कि इस एओए की मनमानी के खिलाफ रैजिडैंटस को डिप्टी रजिस्ट्रार का रूख करना पड़ा और उन्होंने इस तरह की मनमानी को रोकने के लिए आदेश पारित किए है। इस तरह की कार्रवाई से लोगों मे प्रशासन के प्रति विश्वास बढ़ गया है। उन्हें उम्मीद है कि आने वाले चुनाव निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ होगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.