डॉग लवर्स ने मालिक के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज, हादसा या हत्या पर होगी जांच

ग्रेटर नोएडा वेस्ट मे तीन पिल्लों की मौत का मामला : डॉग लवर्स ने मालिक के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज, हादसा या हत्या पर होगी जांच

डॉग लवर्स ने मालिक के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज, हादसा या हत्या पर होगी जांच

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : गौर सिटी की 6 एवेन्यू सोसाइटी में तीन पिल्लों की मौत के मामले में एक युवक के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही की है। आरोप है कि दसवीं तले पर रहने वाले युवक ने ही तीन पिल्लों ऊपर से फेंका है। यह तीनों पिल्ले मिक्स ब्रीड के थे। इस संबंध में डॉग लवर्स कावेरी राणा ने सोसाइटी निवासी शेखर चौहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह घटना बुधवार को घटी थी।

पुलिस का बयान
बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि शेखर चौहान ने एक फीमेल डॉग पाली हुई है। उस फीमेल डॉग ने कुछ दिनों पहले सात बच्चों को जन्म दिए थे। शेखर चौहान अपने परिवार सहित सोसाइटी के 10वें फ्लोर पर रहता है। फीमेल डॉग और उसके बच्चे उसने अपनी बालकनी में रखे हुए थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि शेखर ने पिल्लों को ऊंचाई से फेंक कर मारा है या फीमेल डॉग के बच्चे हादसे का शिकार हो गए है। इस मामले को लेकर पुलिस शेखर चौहान से पूछताछ कर रही है।

सोसाइटी में चर्चा
सोसाइटी में तीन पिल्लों की मौत का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। इन बेजुबान पिल्लों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है, जिन्हें देखकर लोग पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं टिन शेड पर तीन कुत्ते के पिल्ले मरे मिलने के बाद सोसायटी के लोगों ने आशंका जताई है कि कुत्ते के पिल्लों को ऊपर के किसी फ्लैट से फेंका गया है। घटना सुबह करीब साढ़े छह बजे की है। सोसायटी के जी टावर में एकाएक टिन शेड पर लोगों को कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी थी। लोगों ने बालकनी की छत से झांकर देखा तो टिन शेड पर तीन पिल्ले मरे पड़े थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.