शहर में कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे बच्चे को बुरी तरह काटा, Video Viral

Greater Noida West : शहर में कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे बच्चे को बुरी तरह काटा, Video Viral

शहर में कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे बच्चे को बुरी तरह काटा, Video Viral

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद घटना

शहर में कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे बच्चे को बुरी तरह काटा, Video Viral Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर में कुत्तों का आतंक लगातार जारी है। अब एक और नई वीडियो सामने आई है। जिसमें दिख रहा है कि लिफ्ट में कुत्ते ने एक मासूम बच्चे को निशाना बनाया है। पालतू कुत्ते ने बच्चे के हाथ को पकड़ लिया और उसको बुरी तरीके से काट लिया। यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला रेजीडेंसिया हाउसिंग सोसाइटी का है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह की है। जब मासूम बच्चा अपने परिजन के साथ लिफ्ट के माध्यम से स्कूल जाने के लिए नीचे उतर रहा था तो लिफ्ट में एक कुत्ता अपने मालिक के साथ था। मालिक के हाथ में डंडा भी था, उसके बावजूद भी कुत्ते ने बच्चे के हाथ में काट लिया। जिसके बाद बच्चा दर्द के कारण बुरी तरीके से होने लगा। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

जिले में आम जनता और डॉग लवर आमने-सामने
आपको बता दें कि करीब एक महीने पहले 18 अक्टूबर 2022 को नोएडा की एक नामी हाउसिंग सोसाइटी में बड़ा हादसा हुआ था। आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस हादसे में मासूम की मौत हो गई थी। जिले में यह कोई पहली घटना नहीं है, अभी तक आवारा कुत्ते और पालतू कुत्ते ना जाने कितने लोगों को अपना निशाना बना चुके हैं। अगर इनके खिलाफ कोई मांग करता है तो डॉग लवर सामने आकर खड़े हो जाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि डॉगी की वजह से आम जनता और डॉग लवर आमने-सामने हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.