पॉश सोसाइटी में बिजली गुल, निवासियों ने सड़क जाम करके किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पॉश सोसाइटी में बिजली गुल, निवासियों ने सड़क जाम करके किया हंगामा

पॉश सोसाइटी में बिजली गुल, निवासियों ने सड़क जाम करके किया हंगामा

Tricity Today | निवासियों ने सड़क जाम करके किया हंगामा

पॉश सोसाइटी में बिजली गुल, निवासियों ने सड़क जाम करके किया हंगामा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक बिल्डर सोसायटी में रहने वाले लोगों ने भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती से तंग आकर हंगामा किया। देर रात सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बिल्डर पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध ना करवाने का आरोप लगाया। सैकड़ों की संख्या में नाराज़ लोग सड़क पर बैठ गए और बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलते ही बिसरख पुलिस भी मौके पहुंच गई और गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश की।

ग्रेनो वेस्ट की हैबिटेक पंचतत्व सोसाइटी में रहने वाले लोगों का आरोप है कि बिल्डर के द्वारा समय परमेंटीनेंस का पूरा पैसा तो वसूल लिया जाता है लेकिन ना तो सोसाइटी में पर्याप्त समय  बिजली मिल पा रही है और ना ही पानी मिल पा रहा है जिसके कारण उन्हें सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

सोसाइटी में रहने वाले लोगों का यह भी आरोप है कि सोसाइटी में दिन और रात में कभी भी कई- कई घंटे बिजली काट दी जाती है। इसके चलते सोसायटी में रहने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं कि जो लोग इस महामारी काल में अपने घर में ही कोरन्टीन होने को मजबूर हैं। इन लोगों ने बताया कि बिजली न होने के चलते लिफ्ट में एक व्यक्ति फस गया था जिसको  बड़ी मुश्किल से लिफ्ट से बाहर निकाला गया। सोसाइटी में जनरेटर है लेकिन वह चलाया नहीं जाता जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि इसकी शिकायत कोतवाली बिसरख पुलिस से की थी लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों के द्वारा यह कहकर उन्हें टरका दिया गया कि बिल्डर और सोसायटी में रहने वाले लोगों के बीच का मामला है, वह इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर सकते। इससे त्रस्त होकर ही अब सड़क पर बैठकर बिल्डर के खिलाफ धरना- प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा है। सड़क पर सैकड़ों बैठे लोगों को देर रात पुलिस ने समझा- बुझा कर घर भेजा और जल्द कार्यवाई कर समस्या का हल निकाले जाने का आश्वाशन भी दिया।

सोसाइटी के निवासी राहुल सिंह ने बताया कि सोसाइटी में कई दिनों से बिजली की समस्या बनी हुई है। बिल्डर हैबिटेट इंफ्रास्ट्रक्चर के मालिक संजीव कुमार से सोसाइटी के लोगों ने कई बार इस समस्या के समाधान के लिए बात की पर उन्होंने ना ही कभी कोई जवाब दिया और ना सहयोग किया। इससे त्रस्त होकर मंगलवार रात हम लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था। मौके पर आई पुलिस ने समस्या के समाधान के लिए बिल्डर को कई बार फोन मिलाया पर  बिल्डर ने फोन नहीं उठाया। सुबह करीब 4 बजे लाइट आने पर हम लोग अपने अपने घरों में गए हैं।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.