ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एरोस संपूर्णम सोसाइटी में लगेंगे बिजली मल्टीपॉइंट कनेक्शन, एनपीसीएल करेगा सपना पूरा

अच्छी खबर : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एरोस संपूर्णम सोसाइटी में लगेंगे बिजली मल्टीपॉइंट कनेक्शन, एनपीसीएल करेगा सपना पूरा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एरोस संपूर्णम सोसाइटी में लगेंगे बिजली मल्टीपॉइंट कनेक्शन, एनपीसीएल करेगा सपना पूरा

Tricity Today | एरोस संपूर्णम सोसाइटी के निवासी

Greater Noida West : लंबे संघर्ष के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एरोस संपूर्णम हाउसिंग सोसाइटी में एक महत्वपूर्ण विकास हुआ है। सोसाइटी निवासियों द्वारा लगातार प्रयासों के बाद एनपीसीएल (नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड) के एक प्रतिनिधिमंडल ने हाल ही में सोसायटी का दौरा किया। जिसमें फैसला लिया गया कि सोसाइटी के भीतर मल्टीपॉइंट कनेक्शन लगाए जाएंगे।

4 वर्षों से लड़ाई जारी थी
एरोस संपूर्णम हाउसिंग सोसाइटी निवासी जयपाल सिंह के नेतृत्व में निवासियों ने एनपीसीएल से एक बहुप्रतीक्षित मल्टीपॉइंट बिजली कनेक्शन की मांग की थी। इस मुद्दे पर लगभग 4 वर्षों से लड़ाई लड़ने के बाद एनपीसीएल ने आखिरकार प्रतिक्रिया दी है। एनपीसीएल प्रतिनिधिमंडल ने सोसायटी और मेंटेनेंस कार्यालय का दौरा किया। इस दौरान निवासियों से बातचीत की। 

लंबे इंतजार के बाद सपना पूरा होगा
उन्होंने बिल्डर से भी इस मामले पर चर्चा की, ताकि इसे आगे बढ़ाया जा सके। मोम्पी गुरिया, चंदन सिंह, अमिताभ मोदी, सुनील नारंग, स्वाती साहू, राखी वर्मा और तन्मय समेत अन्य लोगों ने भी इस प्रक्रिया में महत्वपूर्ण योगदान दिया। निवासियों ने बताया कि मल्टीपॉइंट कनेक्शन से संपूर्णम निवासियों की बिजली बिलों में काफी बचत होगी। निवासी अब इस लंबे इंतजार के बाद अपना सपना साकार होते देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.