सीईओ से आईआईए ने मांगी जमीन, कहा- ‘प्लास्टिक इंडस्ट्री क्लस्टर बनाने से हजारों को मिलेगा रोजगार’

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सीईओ से आईआईए ने मांगी जमीन, कहा- ‘प्लास्टिक इंडस्ट्री क्लस्टर बनाने से हजारों को मिलेगा रोजगार’

सीईओ से आईआईए ने मांगी जमीन, कहा- ‘प्लास्टिक इंडस्ट्री क्लस्टर बनाने से हजारों को मिलेगा रोजगार’

Tricity Today | सीईओ से आईआईए ने मांगी जमीन

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के सीईओ नरेंद्र भूषण (CEO Narendra Bhooshan IAS) ने बुधवार को वेस्ट में स्थित गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज में जनसुनवाई की। इस दौरान इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (Indian Industries Association-IIA) के पदाधिकारियों ने उनसे भेंट की। उद्यमियों ने उन्हें प्लास्टिक इंडस्ट्री के लिए क्लस्टर बनाने का प्रस्ताव दिया। सीईओ ने इस पर शीघ्र उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया।

आईआईए के प्रतिनिधि एसपी शर्मा, सर्वेष गुप्ता, मनीष त्यागी, प्रदीप अग्रवाल आदि उद्यमियों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में बड़ी संख्या में प्लास्टिक इंडस्ट्रीज चल रही हैं। उनके लिए कॉमन फैसिलिटी सेंटर या प्लास्टिक इंडस्ट्री क्लस्टर बनाने की दरकार है। उद्यमियों के प्रस्ताव पर सीईओ ने जल्द उचित फैसला लेने का आश्वासन दिया। किसान संघर्ष (सेवा) समिति के प्रवक्ता मनवीर भाटी ने बिसरख गांव स्थित मंदिर तक जाने का रास्ता बनाने की मांग की। 

सीईओ ने परियोजना विभाग से रास्ते का निर्माण शीघ्र कराने के निर्देश दिए। कुछ किसानों ने 6 फीसदी आवासीय भूखंड दिलाए जाने की मांग की। सीईओ ने भूलेख विभाग को इन किसानों की मांग जल्द पूरी करने को कहा। जनसुनवाई में एसीईओ अमनदीप डुली, महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा, एसडीएम जितेंद्र सिंह, वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव सिंह व एनके जैन आदि शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.