ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित नामी सोसाइटी में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जला, Video

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित नामी सोसाइटी में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जला, Video

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित नामी सोसाइटी में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जला, Video

Tricity Today | आग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित नामी सोसाइटी में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जला, Video Greater Noida West : शहर में स्थित रॉयल नेस्ट हाउसिंग सोसायटी में शुक्रवार की दोपहर एक फ्लैट में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि पूरा फ्लैट जलकर राख हो गया है। फ्लैट के बराबर में रहने वाले लोगों ने किसी तरीके से आग पर काबू पाया है। करीब 45 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन पूरा फ्लैट जल गया है। जिसमें लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। कैसे और कब हुआ हादसा 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित रॉयल नेस्ट हाउसिंग सोसायटी के निवासी दीपक ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर बाद करीब 5:30 बजे एक टावर के 8वें फ्लोर पर आग लग गई। दीपक ने बताया कि फ्लैट में एक युवक अपने एक पालतू डॉगी के साथ रहता था। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय युवक अपने पालतू डॉगी को नीचे पार्क में घुमाने लेकर गया था। उसी दौरान फ्लैट में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई।

फायर सिस्टम ने काम नहीं किया
बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट फ्रिज में हुआ था। जिसकी वजह से पूरा फ्लैट जल गया। घटना की जानकारी तत्काल बिरसाख कोतवाली पुलिस और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को दी गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आस-पास में रहने वाले पड़ोसियों ने खुद आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। दीपक का कहना है कि सबसे बड़ी बात यह है कि जिस समय हादसा हुआ और आग लगी। उस समय आग लगने के बावजूद भी फायर सिस्टम ने काम नहीं किया। अगर फायर सिस्टम काम करता तो लाखों रुपए का नुकसान नहीं होता।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.