पॉश सोसायटी में हिमाचल प्रदेश की महिलाएं और युवक बने गुंडे, सुरक्षाकर्मियों पर पिस्तौल...

Greater Noida West Video : पॉश सोसायटी में हिमाचल प्रदेश की महिलाएं और युवक बने गुंडे, सुरक्षाकर्मियों पर पिस्तौल...

पॉश सोसायटी में हिमाचल प्रदेश की महिलाएं और युवक बने गुंडे, सुरक्षाकर्मियों पर पिस्तौल...

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर सुरक्षाकर्मियों से मारपीट

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जितना कुत्तों का आतंक है, उतना ही दबंग और गुंडों का बोलबाला है। ताजा मामला साया जियोन हाउसिंग सोसाइटी से आया है, जहां पर एक सोसाइटी के भीतर एंट्री करने को लेकर स्कॉर्पियो सवार लोगों ने सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि मारपीट करने में महिलाएं भी पीछे नहीं है। हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया और स्कॉर्पियो चालक को हिरासत में ले लिया है।  कैसे शुरू हुआ विवाद
यह पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित साया जियोन हाउसिंग सोसाइटी का है। सोसाइटी के सिक्योरिटी मैनेजर सचिन तोमर ने बताया कि बुधवार की शाम करीब 8:30 बजे सोसाइटी के गेट पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई। गाड़ी में कुछ महिलाएं बैठी हुई थीं और एक युवक कार को चल रहा था। कार चालक ने फ्लैट नंबर बी-1705 में जाने के लिए कहा। 

इस वजह से हुई मारपीट
नियम मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड ने वाहन चालक से एंट्री करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर गाड़ी सवाल लोगों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच नोकझोंक हो गई। मामला इतना बिगड़ गया कि स्कॉर्पियो चालक ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि स्कॉर्पियो चालक गुंडागर्दी दिख रहा है। इस वीडियो में महिला के साथ में एक पिस्तौल दिखाई दे रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह बच्चों के खेलने वाली पिस्तौल है। अब सवाल है कि मारपीट के दौरान बच्चों की पिस्तौल को मौके पर ले जाने का क्या मतलब है?

दबंगों के वाहन की पहचान
स्कॉर्पियो कार हिमाचल प्रदेश की है। नंबर प्लेट के ऊपर भी एक प्लेट लगी हुई है, लेकिन वह ढकी हुई है। बताया जा रहा है कि किसी सरकारी विभाग से जुड़े हुए व्यक्ति की यह गाड़ी है। गाड़ी का नंबर एचपी 38डी 8284 है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को हिरासत में लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.