आखिरकार पूरी हुई ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों की वर्षों पुरानी मांग, मीडिया कनेक्ट ने खुशी जाहिर की

समाधान : आखिरकार पूरी हुई ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों की वर्षों पुरानी मांग, मीडिया कनेक्ट ने खुशी जाहिर की

आखिरकार पूरी हुई ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों की वर्षों पुरानी मांग, मीडिया कनेक्ट ने खुशी जाहिर की

Tricity Today | आखिरकार पूरी हुई ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों की वर्षों पुरानी मांग, मीडिया कनेक्ट ने खुशी जाहिर की

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी के सामने वाले नाले को विकास प्राधिकरण के अमले ने सोमवार को ढक दिया है। कंक्रीट स्लैब डालकर इस पूरे नाले को ढका गया है। यह मांग वर्षों से उठाई जा रही थी। खासतौर से मीडिया कनेक्ट के सदस्यों ने विकास प्राधिकरण के अफसरों से बार-बार मुलाकात करके नाले को ढकने की मांग की थी। दरअसल, यह शहर का सबसे बड़ा नाला है। खुला होने की वजह से हादसों का सबब बन रहा था। विकास प्राधिकरण ने सोमवार को नाला ढकवाया तो मीडिया कनेक्ट ने खुशी जाहिर की है। विकास प्राधिकरण को भी धन्यवाद दिया है।

गौर सिटी के सिक्सथ एवेन्यू में रहने वाले और मीडिया कनेक्ट के संस्थापक सदस्यों में शामिल अमित शर्मा ने बताया कि गौर सिटी के सामने वाला मुख्य नाला विकास प्राधिकरण ने ढकवा दिया है। कंक्रीट के स्लैब डालकर सोमवार को दिनभर प्राधिकरण के कर्मचारी यह काम करते रहे। अमित शर्मा ने कहा, "हम लोग कई वर्षों से नाले को ढकने की मांग प्राधिकरण से कर रहे थे। इस बारे में कई बार प्राधिकरण अधिकारियों को पत्र दिया गया था। अब जाकर इस समस्या का समाधान किया गया है। इसके लिए हम लोग विकास प्राधिकरण के बेहद आभारी हैं। प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।" नाला ढकने की जानकारी मिलने के बाद गौर सिटी के लोगों ने खुशी जाहिर की। प्राधिकरण के कर्मचारियों की काम करते हुए वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मीडिया कनेक्ट की सदस्य अनीता प्रजापति और विवेक रमन ने भी धन्यवाद दिया है।

अनिता प्रजापति ने कहा, "यह बेहद खतरनाक बना हुआ था। कई बार लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं। खुला होने की वजह से इसमें वाहन गिर जाते थे। कई बार आवारा पशु भी नाले में गिरे हैं। रात के समय लोगों को हादसे का शिकार होने की आशंका रहती थी। प्राधिकरण ने नाला ढकवा कर बड़ी समस्या का समाधान कर दिया है। विवेक रमन ने कहा, "शहर के कई और हिस्सों में ऐसे बड़े नाले अभी खुले पड़े हैं। उन्हें भी ढकने की मांग ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी लगातार कर रहे हैं। हम विकास प्राधिकरण से अपील करते हैं कि उन नालों को भी जल्दी ढका जाए। पिछले दिनों नाले में कार गिर गई थी। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी। आपको बता दें कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने भी नालों को ढकने पर पाबंदी लगा रखी है। जिसके चलते विकास प्राधिकरण को नाले ढकने में कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.