सुपरटेक बिल्डर आरके अरोड़ा पर फिर एफआईआर, 73 लाख का किया था फ्रॉड

Greater Noida West : सुपरटेक बिल्डर आरके अरोड़ा पर फिर एफआईआर, 73 लाख का किया था फ्रॉड

सुपरटेक बिल्डर आरके अरोड़ा पर फिर एफआईआर, 73 लाख का किया था फ्रॉड

Tricity Today | सुपरटेक बिल्डर आरके अरोड़ा

Greater Noida West : सुपरटेक ग्रुप के अध्यक्ष आरके अरोड़ा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर आरके अरोड़ा समेत पांच लोगों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा फ्लैट के नाम पर धोखाधड़ी को लेकर है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
संजय सिंह नामक एक व्यक्ति ने बिसरख कोतवाली में शिकायत दी। शिकायत के मुताबिक उन्होंने सुपरटेक इकोविलेज वन में फ्लैट खरीदने के लिए बिल्डर को 43 लाख 80 हजार रुपए दिए थे। काफी समय बीत जाने के बावजूद संजय सिंह को फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला। बताया जा रहा है कि संजय सिंह ने अपने पैसे वापस लेने चाहे, लेकिन उसको पैसे भी नहीं मिले। इसके बाद पीड़ित ने मदद की आस लगाते हुए शिकायत दी।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
अब बिसरख कोतवाली में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ है। बिसरख थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि संजय सिंह की शिकायत के आधार पर सुपरटेक ग्रुप के अध्यक्ष आरके अरोड़ा, एमडी मोहित अरोड़ा, योगेश गोस्वामी, सेल्स मैनेजर राजमंगल और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी तथ्य आएंगे, उसके आधार पर रिपोर्ट बनाकर कोर्ट के सामने पेश की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.