बंद फ्लैट में लगी आग, निवासियों ने दरवाजा तोड़कर काबू पाया

Greater Noida West BREAKING : बंद फ्लैट में लगी आग, निवासियों ने दरवाजा तोड़कर काबू पाया

बंद फ्लैट में लगी आग, निवासियों ने दरवाजा तोड़कर काबू पाया

Tricity Today | बंद फ्लैट में लगी आग

बंद फ्लैट में लगी आग, निवासियों ने दरवाजा तोड़कर काबू पाया Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इको विलेज-वन में शनिवार की दोपहर अचानक आग लग गई। आग एक फ्लैट में लगी थी। जिस समय फ्लैट में आग लगी, उस समय फ्लैट में कोई भी मौजूद नहीं था। टावर में रहने वाले कई लोगों ने गेट तोड़कर आप पर काबू पाया है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। 

हादसे के वक्त फ्लैट पर लगा था ताला
सोसाइटी के निवासी अनुपम मिश्रा ने बताया कि सुपरटेक इकोविलेज-1 के C4 टावर में स्थित फ्लैट संख्या-606 में शनिवार की दोपहर के समय अचानक आग लग गई। जिस समय हादसा हुआ, उस वक्त फ्लैट का बाहर से ताला लगा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने तुरंत फ्लैट मालिक से इस बारे में बातचीत की और उनकी सहमति पर फ्लैट का ताला तोड़कर और अंदर घुसकर आग पर काबू पाया है।

अगर होती देर तो बड़ा हादसा...
उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन अगर समय से आग पर काबू नहीं पाया जाता तो यह आग विकराल रूप धारण करके ज्यादा खतरनाक हो सकती है। इस फ्लैट में किराएदार रहते है। जो हादसे के समय घर पर नहीं थे। इसलिए उन्होंने सबसे पहले घटना की जानकारी  फ्लैट मालिक को देना उचित समझा और उनकी सहमति के बाद ही फ्लैट का ताला तोड़कर आग पर काबू पाया।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.