ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, हाईराइज सोसाइटी में लगी आग, सुरक्षाकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाई परिवार की जान

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, हाईराइज सोसाइटी में लगी आग, सुरक्षाकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाई परिवार की जान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, हाईराइज सोसाइटी में लगी आग, सुरक्षाकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाई परिवार की जान

Tricity Today | आग

Greater Noida West : बुधवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसायटी पर बड़ा हादसा हुआ है। सोसाइटी के 27वें फ्लोर पर स्थित एक फ्लैट में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद पूरे फ्लैट में धुआं-धुआं हो गया था, लेकिन सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए आग पर काबू पाया है। इससे भी बड़ी बात यह है कि सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर फ्लैट के अंदर फंसे हुए 3 लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला है। फिलहाल आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया गया है। इस हादसे में कोई भी जनानी नहीं हुई है।

पूजा के दीपक की वजह से लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सुंदरम हाउसिंग सोसाइटी के एक फ्लैट में आग लग गई। यह आग टावर के 27वें फ्लोर पर स्थित एक फ्लैट में लगी। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि देर शाम को फ्लैट में रहने वाले लोगों ने पूजा घर में दीया जलाया था। इसी दिए की वजह से फ्लैट में आग लगी है।
हादसे के वक्त फ्लैट के अंदर मौजूद थे 4 लोग
निवासियों ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पूजा घर में दिए ने पास में रखे कपड़े को अपनी चपेट में ले लिया। उसके बाद पूरे ड्राइंग रूम में तेजी के साथ आग फैल गई। देखते ही देखते ड्राइंग रूम के साथ बालकनी में भी आग फैल गई। हादसे के वक्त फ्लैट में 4 लोग मौजूद थे। इसमें से एक व्यक्ति नीचे भागने में कामयाब हुआ। जबकि, परिवार के 3 लोग फ्लैट के अंदर ही फस गए।

सुरक्षाकर्मियों ने जान पर खेलकर बचाई परिवार की जान
सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि घर में आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। मामले की जानकारी सोसाइटी में तैनात सुरक्षा कर्मियों को दी गई। सूचना मिलते ही सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और फ्लैट के अंदर घुसे। अंदर जाकर देखा तो पूरे फ्लैट में धुआं-धुआं हो रखा था। निवासियों का कहना है कि सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर फ्लैट के अंदर फंसे हुए 3 लोगों को बाहर निकाला है। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन फ्लैट में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया है। सोसायटी के निवासियों ने सुरक्षाकर्मियों को शाबाशी देते हुए धन्यवाद दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.