ग्रेटर नोएडा वेस्ट : झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों के लिए निशुल्क क्लासेज शुरू

झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों के लिए निशुल्क क्लासेज शुरू

Tricity Today | झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों के लिए निशुल्क क्लासेज शुरू

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निरंतर प्रयास वेलफेयर फाउंडेशन के द्वारा बच्चों के लिए अच्छे प्रयास किए जा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों के लिए उनकी पढ़ाई को लेकर अध्यापकों की व्यवस्था की जा रही है। यह व्यवस्था निरंतर प्रयास वेलफेयर फाउंडेशन कर रहा है।

फाउंडेशन के सदस्त रोहन ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जा रही है। इसको देखने के लिए शुक्रवार को प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह, उप निरिक्षक उदयवीर सिंह और कांस्टेबल नफीस अहमद टीम भी आये है। इस मौके पर टीम की तरफ से पूनम गुप्ता, सुमित अरोरा, बिक्रम, धर्मेंद्र भाटी और गौराव आदि लोग मौजूद रहे।

नेहा गुप्ता ने बताया कि वह काफी लंबे समय से एनजीओ से जुड़ी हुई है और लगातार गरीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा प्रदान करती है। जिससे समाज में कोई भी गरीब बच्चा अशिक्षित ना रह पाए। नेहा गुप्ता ही अपनी टीम के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बच्चों को शिक्षित करती है। उन्होंने बताया कि अभी तक हफ्ते में 3 से 4 दिन ही बच्चों को क्लास दी जाती है। लेकिन जल्द ही पूरे हफ्ते यह क्लासेज चलेंगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.