फ्रेंच अपार्टमेंट के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, ये हैं परेशानियां

GREATER NOIDA WEST : फ्रेंच अपार्टमेंट के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, ये हैं परेशानियां

फ्रेंच अपार्टमेंट के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, ये हैं परेशानियां

Tricity Today | मेंटेनेंस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते फ्रेंच अपार्टमेंट के निवासी

फ्रेंच अपार्टमेंट के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, ये हैं परेशानियां Greater Noida News : रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिनभर धरने और प्रदर्शन चलते रहे। वेस्ट की फ्रेंच अपार्टमेंट सोसाइटी के निवासियों ने मेंटिनेंस चार्ज बढ़ाने और सुविधाएं नहीं देने के विरोध में प्रदर्शन किया है। सोसाइटी के निवासियों ने कहा, "बिल्डर लगातार मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा रहा है दूसरी ओर सेवाओं की गुणवत्ता गिरती जा रही है।" निवासियों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। नारेबाजी भी की। जानकारी मिली है कि देर शाम मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के अफसरों ने निवासियों से बातचीत की है।

सोसायटी के निवासी प्रशांत कुमार ने बताया कि 12 अप्रैल को फ्रेंच अपार्टमेंट के एच टावर में देर रात बिजली पैनल में आग लग गई थी। इसके बाद भी बिल्डर प्रबंधन के आग बुझाने के उपकरणों की जांच के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को साल 2021 में 11 जुलाई को शिकायत की थी। शिकायत का अथॉरिटी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। बिल्डर की लापरवाही को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत की थी,लेकिन कोई केस दर्ज नहीं किया गया। उनका कहना है कि इस मुद्दे को लेकर कई बार बैठक करने प्रबंधन से मांग की जा चुकी है। इस मामले पर कोई असर नहीं पड़ा रहा है।

फ्यूज़न होम्स और फ्रेंच अपार्टमेंट के डायरेक्टर मनीष गुप्ता ने बताया कि फ्यूज़न सोसायटी के निवासियों पर 2.40 करोड़ का मेंटिनेंस बकाया है। वहां 27 फ़ीसदी रेजिडेंट्स मेंटिनेंस जमा करने में डिफाल्टर हैं। एक साथ हजारों लोगों की समस्याओं को मीटिंग में समझना मुश्किल भरा है। उधर, फ्रेंच अपार्टमेंट में आग की घटना दो कारपेंटर और कुछ रेजिडेंट्स के विवाद के उन्होंने ही लगाई थी। जिसकी सबूत के साथ स्थानीय थाने में शिकायत की गई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.