गौर बिल्डर और निवासियों की हुई बैठक, इन मुद्दों पर राजी हुआ बिल्डर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर बिल्डर और निवासियों की हुई बैठक, इन मुद्दों पर राजी हुआ बिल्डर

गौर बिल्डर और निवासियों की हुई बैठक, इन मुद्दों पर राजी हुआ बिल्डर

Tricity Today | बैठक

गौर बिल्डर और निवासियों की हुई बैठक, इन मुद्दों पर राजी हुआ बिल्डर Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौड़ सिटी के फर्स्ट एवेन्यू में पानी का अलग कनेक्शन लगाने को बिल्डर राजी हो गया है। सोसाइटी के रखरखाव से जुड़ी समस्याओं का भी समाधान करेगा। फ्लैट निवासियों की मांग पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से हुई बैठक में इन मसलों पर सहमति बन गई है। 

अलग कनेक्शन के लिए राजी हुआ बिल्डर
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर फ्लैट खरीदारों की बिल्डर से जुड़ी समस्या को हल करने के लिए लगातार बैठकें हो रहीं हैं। शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौड़ सिटी के फर्स्ट एवेन्यू के फ्लैट खरीदारों के साथ बैठक हुई। प्राधिकरण के बिल्डर सेल के ओएसडी संतोष कुमार के नेतृत्व में हुई बैठक में फर्स्ट एवेन्यू ने खरीदारों ने कई समस्याएं सामने रखीं। निवासियों ने पानी आपूर्ति के लिए फर्स्ट एवेन्यू का अलग कनेक्शन करने की मांग की। ओएसडी ने भी हर सोसाइटी के पानी का मीटर अलग करने के निर्देश दिए, जिस पर बिल्डर सहमत हो गया। 

एनओसी भी देगा बिल्डर
आईएफएमएस (इंटरेस्ट फ्री मेनटेनेंस एंड सिक्योरिटी) चार्जेस के तौर पर जमा रकम भी अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन को वापस करने के लिए भी बिल्डर तैयार हो गया है। सोसाइटी हैंडओवर करने से पहले बिल्डर प्रोजेक्ट पर कोई कर्ज तो नहीं है, इसकी एनओसी भी देगा। बिल्डर हैंडओवर से पहले ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, यूपीपीसीबी, फायर, बिजली आदि महकमों की भी एनओसी देगा। 

सोसाइटी की एसटीपी पूरी क्षमता से चल रहा है या नहीं, प्राधिकरण इसकी जांच कराएगा। इसके अलावा जब तक सोसाइटी हैंडओवर नहीं हो जाती तब तक अच्छे से रखरखाव करने, सुरक्षा व सफाई आदि का बिल्डर पूरा ध्यान रखेगा। ओएसडी ने बिल्डर को खरीदारों की इन मांगों को तय समय पर पूरा कराने के निर्देश दिए।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.