गौर सिटी मॉल ट्रीट किए बिना नाले में डाल रहा सीवर, लोगों ने उठाया मुद्दा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी मॉल ट्रीट किए बिना नाले में डाल रहा सीवर, लोगों ने उठाया मुद्दा

गौर सिटी मॉल ट्रीट किए बिना नाले में डाल रहा सीवर, लोगों ने उठाया मुद्दा

Tricity Today | क्यों मिलाया जा रहा है एसटीपी का गंदा पानी?

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सबसे बड़े मॉल गौर सिटी मॉल में सीवर का गंदा पानी नाले में डाला जा रहा है। पूरे एरिया दुर्गंध से भर गया है। गंदे पानी की वजह से मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ गया है।  वहां से आने जाने वालो को गंदी बदबू आ रही है।  
नेफोवा के वाईस प्रेजिडेंट का कहना है, " कल शाम वहां से गुजरते वक्त मल्टीलेवल पार्किंग की तरफ जाते हुए बहुत गंदी दुर्गन्ध आई देखा तो पाया की गौर सिटी मॉल वाले सीवर का गंदा अनट्रीटिड पानी नाले में मिला रहें है।"

जानिये क्या है मामला 
नेफोवा के वाईस प्रेजिडेंट मनीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया, " ज्यादातर लोग पैसा बचाने के लिए एसटीपी का इस्तेमाल नहीं करते और गंदा पानी ऐसे ही नाले में बहा देते है।  क्यूंकि बिजली लगती है केमिकल्स का खर्चा होता है जिसकी वजह से काफी पैसा खर्च होता है जिससे बचने के लिए ये चोरी चुपके गंदा अनट्रीटिड पानी नाले में डाल देते है। बिल्डर सुनते नहीं है। एक्शन लेना चाहिए। गौर सिटी मॉल वाले इतना कमाते है पार्किंग से लेकर कितने तरीको से कमाते है, लेकिन एसटीपी से गंदा पानी ट्रीट नही कर सकते?" 

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी लेंगे एक्शन 
जब इस बात की शिकायत ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीनियर मैनेजर चेतराम सिंह से की गई तो उन्होंने कहा, "हमें शिकायत मिली है, और हम आज ही इस मामले की गहनता से जांच करेंगे, और  जुर्माना लगाएंगे।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.