Greater Noida West : सोसाइटी के सामने ग्रीन बेल्ट पर अवैध निर्माण के विरोध में उतरे निवासी, कहा - पर्यावरण से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

सोसाइटी के सामने ग्रीन बेल्ट पर अवैध निर्माण के विरोध में उतरे निवासी, कहा - पर्यावरण से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

Tricity Today | सोसाइटी के सामने ग्रीन बेल्ट पर अवैध निर्माण के विरोध में उतरे निवासी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुछ लोगों ने अवैध निर्माण शुरू कर दिया है। रविवार को गौर सिटी-2 में स्थित 14th एवेन्यू के बाहर ग्रीन बेल्ट एरिया में बन रहे अवैध निर्माण पर निवासियों ने विरोध दर्ज कराया है। इसमें नेफोमा सदस्य भी मौजूद रहे है। 

सोसायटी निवासियों का कहना है कि हमने इस ग्रीन बेल्ट को हराभरा रखने के लिए सारी व्यवस्था की और सारा खर्च उठाया है। लेकिन ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में बिल्डर इस ग्रीन बेल्ट में भी अवैध मिल्क बूथ का निर्माण करा रहा है। नेफोमा महासचिव रश्मि पांडेय ने कहा कि 14th एवेन्यू के ग्रीन बेल्ट में हरे भरे पौधों को काटा जा रहा है। एक तरफ संपूर्ण विश्व पर्यावरण बचाने की मुहिम में जुटा है। कुछ लोग अपने निजी फ़ायदे के लिए पर्यावरण को नुक़सान पहुंचा रहे हैं। 

सोसाइटी निवासी हिमांशु कुशवाहा ने कहा कि बिल्डर ने सोसाइटी के अंदर ज्यादा ग्रीन एरिया नहीं छोड़ा है। अब बिल्डर बाहर के ग्रीन बेल्ट एरिये में भी निर्माण करा कर ज्यादती कर रहा है। इस विरोध प्रदर्शन में नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान, प्रीति सिंह, उषा राणा, चन्द्रा दत्ता, अकबर अली, वीरेन्द्र सूरी, उमेश कुमार सिंह, अविनाश, खालिदा, महावीर और हिमांशु कुशवाहा मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.