Gautam Budh Nagar: बस ड्राइवर ने पुलिस के होश उड़ाए, दी ऐसी सूचना कि मच गया हड़कम्प

बस ड्राइवर ने पुलिस के होश उड़ाए, दी ऐसी सूचना कि मच गया हड़कम्प

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

बुधवार को एक बस ड्राइवर ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस के होश उड़ा दिए। आनन-फानन में पुलिस दौड़-धूप करती नजर आने लगी। ड्राइवर की ओर से दी गई सूचना पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने अलर्ट जारी किया और नाकाबंदी कर डाली। दरअसल, बुधवार को झाझर-जेवर मार्ग पर बस चालक ने पुलिस को सूचना दी कि दो छात्राओं का अपहरण हो गया है। इस सूचना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की तो मामला कुछ और निकला जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि स्कूल जाते समय बस के जरिए दो छात्राओं के अपहरण की कोशिश की गई है। छात्राओं के विरोध के चलते बस चालक उन्हें चलती बस से रास्ते में फेंककर भाग गया है। सूचना पाकर हड़कम्प मच गया। पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर पता किया तो मामला कुछ और मिला। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस के मुताबिक जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव रनहेरा निवासी किसान की दो बेटियां ककोड़ के निजी स्कूल में पढ़ती हैं।

बुधवार को छात्राएं घर से स्कूल जाने के लिए जेवर-झाझर मार्ग पर बस का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान जेवर की तरफ से आ रही एक निजी बस में दोनों छात्राएं सवार हो गईं। रास्ते मे बस चालक ने अन्य सवारियों को नहीं बिठाया और बस को तेजी से चलाने लगा। इस पर छात्राएं डर गईं। जिस कारण आगे न जाकर वीरमपुर गांव के पास बस से उतरने लगीं। 

आरोप है कि इसी बीच चालक ने बस चला दी। जिससे छात्राओं को मामूली चोट लग गई। पुलिस के मुताबिक छात्राओं के पिता की शिकायत पर आरोपी बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। थाना पुलिस ने बताया कि दोनों छात्राएं सुरक्षित हैं और अपने घर पहुंच गई थीं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.