ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 'भूतिया लिफ्ट में हॉरर शो के रेट बढ़े', जानिए क्या है मामला

'भूतिया लिफ्ट में हॉरर शो के रेट बढ़े', जानिए क्या है मामला

Tricity Today | पंचशील ग्रीन्स की भूतिया लिफ्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील बिल्डर अपनी मनमानी पर उतर आया है। बिल्डर ने पंचशील ग्रीन्स-1 और पंचशील पंचशील ग्रीन्स-2 का मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया है। मेंटेनेंस चार्ज देने के बावजूद भी लिफ्ट में भूतिया जैसा हाल बना दिया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
पंचशील ग्रीन्स-1 के निवासी विकास कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विकास कुमार ने लिखा है कि "ये है पंचशील ग्रीन्स की भूतिया लिफ्ट और ये हाल तब है जब बिल्डर को मुहमांगी मेंटेनेंस दी गयी। अब इस "पंचशील हॉरर शो" के चार्ज बढ़ा दिए गए है। 

विकास कुमार का कहना है कि बिल्डर ने उनकी सोसाइटी में 22 पैसे मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया है। पहले सोसाइटी में 1.96 रूपए चार्ज था। जो अब बढ़कर 2.18 रूपए हो गया है। उनका कहना है कि वह बिल्डर को मुहमांगी मेंटेनेंस फीस दे रहे है। उसके बावजूद भी लिफ्ट का यह हाल है। सोसाइटी में मेंटेनेंस नाम की कोई चीज नहीं है। बिल्डर मेंटेनेंस चार्ज लेने के बावजूद भी कोई मूलभूत सुविधा नहीं दे रहा है।

उन्होंने बताया कि सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं के अलावा काफी बार छत टूटकर भी गिरी है। काफी सरे मुद्दे है, जिससे बिल्डर पीछे हटता है। कुछ समय पहले ही छत टूटने से एक परिवार बाल-बाल बचा था। कभी सोसाइटी के बेसमेंट में पानी भर जाता है तो कभी बिल्डर बिजली कटवा देता है। बिल्डर को मेंटेनेंस चार्ज देने के बावजूद भी सोसाइटी का इतना बुरा हाल हुआ पड़ा है। इस मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और जिला प्रशासन से काफी बार शिकायत भी की गई है। लेकिन किसी को कोई असर नहीं पड़ता है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.