सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, पीछे छोड़ गए पत्नी और 2 बच्चे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक मामला : सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, पीछे छोड़ गए पत्नी और 2 बच्चे

सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, पीछे छोड़ गए पत्नी और 2 बच्चे

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले एक सरकारी अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारी हाउसिंग सोसाइटी में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

7वीं मंजिल पर परिवार के साथ रहते थे
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में 45 वर्षीय शीश प्रधान अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। शीश प्रधान कस्टम विभाग में अधिकारी के रूप में तैनात था। वह अपने पूरे परिवार के साथ 7वीं मंजिल पर रहता था। बताया जा रहा है कि करीब एक महीने पहले ही शीश प्रधान अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में शिफ्ट हुए थे।

दोपहर की घटना
बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि दोपहर करीब 1:00 बजे शीश प्रधान ने 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर जाकर पुलिस ने शुरुआती जांच पड़ताल की है। शुरुआती जांच में शीश प्रधान के घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में मातम छा गया है। शीश प्रधान अपने पीछे अपनी पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ कर चले गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.