ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भव्य समारोह का आयोजन, धीरेंद्र सिंह और डॉ.चंद्रमोहन बने चीफ गेस्ट

महाराणा प्रताप जयंती : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भव्य समारोह का आयोजन, धीरेंद्र सिंह और डॉ.चंद्रमोहन बने चीफ गेस्ट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भव्य समारोह का आयोजन, धीरेंद्र सिंह और डॉ.चंद्रमोहन बने चीफ गेस्ट

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भव्य समारोह का आयोजन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भव्य समारोह का आयोजन, धीरेंद्र सिंह और डॉ.चंद्रमोहन बने चीफ गेस्ट Greater Noida West : क्षत्रिय विकास महासभा द्वारा वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती की पूर्व संध्या पर भव्य समारोह का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बीजीएस विजयनाथम स्कूल में किया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह और भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ.चंद्रमोहन मौजूद रहे। उन्होंने देश के लिए क्षत्रिय समाज के योगदान के बारे में अपने विचार व्यक्त किए और साथ ही क्षत्रिय विकास महासभा को इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। 

11,000 रुपए की धनराशि भेट की
कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप मैनपाल सिंह राघव राष्ट्रीय संयोजक - अखिल भारतीय राजपूत समिति दिल्ली रहे। जिन्होंने संस्था को अपने आशीर्वाद स्वरूप 11,000 रुपए की धनराशि भेट की। भाजपा बिसरख मंडल अध्यक्ष रवि भदोरिया, क्षत्रिय समाज के वरिष्ठ गणमान्य नागरिक और भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के युवां कार्यक्रम में उपस्थित रहे। क्षत्रिय विकास महासभा के अध्यक्ष के पीसिंह ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया और संस्था के उदेश्यों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि संस्था महाराणा प्रताप के जीवन से प्रेरित होकर समाज की भलाई के लिए काम करेगी।

इस तरह के आयोजन होते रहेंगे
क्षत्रिय महासभा के महासचिव सुनील राजपूत ने कार्यक्रम के सफल आयोजन में सहयोग के लिए संगठन की पूरी टीम को धन्यवाद किया। जिसमें उपाध्यक्ष एकराम तोमर, कोषाध्यक्ष मुकेश सिंह, वरिष्ट सदस्य विनोद नेगी, ऋषिपाल सिंह पुंडीर, अखिलेश कुमार सिंह, मुनेश सिंह राजावत, अमरेन्द्र प्रताप सिंह, दीपक राघव, जय कुमार सोम, राहुल तोमर और राजीव राजपूत मौजदू रहे। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में भी इस तरह के आयोजन गौतमबुद्ध नगर में आयोजित होते रहेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.