सुपरटेक बिल्डर पर प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, इन गलतियों पर लगाया जुर्माना

Greater Noida West : सुपरटेक बिल्डर पर प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, इन गलतियों पर लगाया जुर्माना

सुपरटेक बिल्डर पर प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, इन गलतियों पर लगाया जुर्माना

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बड़ा एक्शन लिया है। प्राधिकरण ने सुपरटेक बिल्डर पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। जानकारी के मुताबिक सुपरटेक इको विलेज वन हाउसिंग सोसाइटी में जनरेटर का चिमनी नहीं मिली। इसके अलावा एसटीपी का पानी नाले में डालने पर यह एक्शन लिया गया है। हाउसिंग सोसायटी का पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने जायजा लिया था, तभी यह कमियां पाई गई। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों का आदेश है कि 7 दिनों के भीतर जुर्माने की राशि जमा करनी होगी।

प्राधिकरण के अफसरों ने लिया था जायजा
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी शहर में स्थित हाउसिंग सोसायटी का जायजा लेते रहते हैं। सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद प्राधिकरण के अफसरों ने जायजा लिया। जायजे में सोसाइटी के भीतर जनरेटर पर चिमनी नहीं मिली। इसके अलावा एसटीपी का पानी नाले में डाला जा रहा था। जिस पर प्राधिकरण ने बिल्डर पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेजी से बढ़ रही यह समस्या
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में काफी हाउसिंग सोसायटी ऐसी हैं, जहां पर एसटीपी का पानी नाले में डाला जा रहा है। जिसकी वजह से काफी लोग परेशान है। पिछले दिनों सुपरटेक हाउसिंग सोसायटी का निवासियों ने करीब 40 दिनों तक मुख्य द्वार के बाहर बैठकर धरना दिया था, जिसमें यह समस्या मुख्य थी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद हाउसिंग सोसायटी का जायजा लिया जाता है और कमी मिलने पर एक्शन लिया जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.