प्राधिकरण के अफसरों ने किया शहर का दौरा, निवासियों ने गिनाई समस्याएं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : प्राधिकरण के अफसरों ने किया शहर का दौरा, निवासियों ने गिनाई समस्याएं

प्राधिकरण के अफसरों ने किया शहर का दौरा, निवासियों ने गिनाई समस्याएं

Tricity Today | अफसरों ने किया शहर का दौरा

प्राधिकरण के अफसरों ने किया शहर का दौरा, निवासियों ने गिनाई समस्याएं Greater Noida West News : विभाग और इलेक्ट्रिकल की टीम ने रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सेक्टर-3 का निरीक्षण किया। प्राधिकरण के जनस्वास्थ्य विभाग के डीजीएम सलिल यादव के नेतृत्व में टीम ने सेक्टर-3 के ए, बी, सी और डी ब्लॉक के निवासियों और आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों से मिले। 

निवासियों ने बताया कि सेक्टर में बी, सी और डी ब्लॉक में बिजली के पोल पर पेंट नहीं है। कुछ पोल पर लाइट नहीं लगी है। टीम ने सभी तरह के कूड़े का उचित निस्तारण करने में निवासियों से सहयोग मांगा। नियमित रूप से गाड़ी कूड़ा उठाने और साफ- सफाई सुचारू रूप से करने पर जानकारी ली। निवासियों ने सेक्टर के पास बाहर से कूड़ा आने की शिकायत की, जिस पर प्राधिकरण की टीम ने मौके का निरीक्षण किया। वहां जेके फ्रूट कंपनी के रैपर जले हुए मिले। 

अधिकारियों ने कंपनी पर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जन स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सेक्टरवासियों को गीले कचरे से खाद बनाना सिखाया। इस बैठक इलेक्ट्रिकल मैनेजर प्रदीप और उमेश चन्द्र, संजीव बिधूड़ी, फीडबैक फाउंडेशन से इंद्र, आकाश और मेहताब आदि मौजूद रहे। 

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.