'साथी हाथ बढ़ाना' ग्रुप के सदस्यों ने किया रक्तदान, जारी रहेगा अभियान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: 'साथी हाथ बढ़ाना' ग्रुप के सदस्यों ने किया रक्तदान, जारी रहेगा अभियान

'साथी हाथ बढ़ाना' ग्रुप के सदस्यों ने किया रक्तदान, जारी रहेगा अभियान

Tricity Today | 'साथी हाथ बढ़ाना' ग्रुप के सदस्यों ने किया रक्तदान

'साथी हाथ बढ़ाना' ग्रुप के सदस्यों ने किया रक्तदान, जारी रहेगा अभियान Greater Noida West: कोरोना वायरस संक्रमण के इस मुश्किल दौर में अस्पतालों में रक्त और प्लाज्मा की बहुत ज्यादा आवश्यकता पड़ रही है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ‘साथी हाथ बढ़ाना’ ग्रुप के सदस्यों ने ग्रेटर नोएडा में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के सहयोग से आज रक्त दान किया। ग्रुप के संस्थापक सदस्य अमित शर्मा ने बताया कि गंभीर मरीजों के लिए इस समय खून की भारी किल्लत हो रही है। मरीजों और तीमारदारों को आने वाली चुनौतियों को हम समझते हैं। 

ग्रुप के सदस्य अमित शर्मा ने बताया, मरीजों और परिजनों की मुश्किलों को हल करने के लिए साथी हाथ बढ़ाना ग्रुप के सदस्यों ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान ग्रेटर नोएडा के साथ मिलकर गौर सिटी के 6th एवेन्यू में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। उन्होंने बताया कि इस आयोजन में ग्रुप के सदस्य रवि किशोर, रक्षित, अंकिता सिंह ने भी पूरा योगदान दिया। सदस्यों ने इस तरह के ब्लड डोनेशन कैंप आगे भी जारी रखने का प्रण लिया।

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान की ब्लड बैंक इंचार्ज डॉ शालिनी बहादुर ने रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र एवम् कार्ड प्रदान किया। उन्होंने सभी डोनर और आयोजकों का धन्यवाद दिया। सोसायटी के मेंटेनेंस इंचार्ज और कर्मचारियों ने भी इस आयोजन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी ने रक्तदान भी किया। बताते चलें कि साथी हाथ बढ़ाना ग्रुप ने कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी मरीजों और परिजनों की खूब मदद की। इस ग्रुप के सदस्यों ने खाना-दवाइयां से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर और मरीजों को अस्पताल पहुंचाने तक की जिम्मेदारी उठाई थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.