ज्वैलरी शॉप में लूट का प्रयास करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, लाइटर पिस्टल लेकर आए थे बदमाश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ज्वैलरी शॉप में लूट का प्रयास करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, लाइटर पिस्टल लेकर आए थे बदमाश

ज्वैलरी शॉप में लूट का प्रयास करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, लाइटर पिस्टल लेकर आए थे बदमाश

Tricity Today | बदमाश की धुनाई करते हुए लोग

ज्वैलरी शॉप में लूट का प्रयास करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, लाइटर पिस्टल लेकर आए थे बदमाश
  • - लूट की वारदात में असफल 2 बदमाशों को पकड़कर लोगों ने की जमकर पिटाई
  • - पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी प्लाज़ा में सोमवार रात बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इस दौरान दुकान मालिक के शोर मचाने के चलते दुकान के आसपास मौजूद लोगों ने बदमाशों की पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि इस दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली बिसरख पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोतवाली बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी प्लाजा में सोमवार रात करीब 10 बजे ऋषभ ज्वैलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घुसे थे। इस दौरान बदमाशों ने दुकानदार से आभूषण और 50 हज़ार रुपये लूट लिए और जाने लगे। तभी दुकानदार के शोर मचाने पर प्लाजा में मौजूद लोगों ने 2 बदमाशों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने दोनों बदमाशों को मौके पर पहुंची कोतवाली बिसरख पुलिस के सुपुर्द कर दिया। लोगों द्वारा बदमाशों की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

सेंट्रल जोन के एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सोमवार रात 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश ऋषभ ज्वैलरी शॉप में लूट करके भागने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान ईजाद अंसारी और अतीक के रूप में हुई है। घटनास्थल के आसपास लगाए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। 

पूछताछ में सामने आया है कि घटना के एक दिन पहले रविवार को इन बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप की रेकी भी की थी। सोमवार को बदमाश हथियारों के साथ ज्वैलरी शॉप में  लूट के लिए घुसे थे जिसमें सफल भी हो गए थे लेकिन आसपास के लोगों ने इन्हें पकड़ लिया। बदमाशों द्वारा दुकानदार से 50 हज़ार रुपये व आभूषण लूटने की बात सामने आई है जिसकी जांच की जा रही है। बदमाशों के पास से एक तमंचा और एक पिस्टल जैसा दिखने वाला सिगरेट लाइटर बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाश नोएडा फेज-3 के रहने वाले हैं। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है और इनके फरार साथी की तलाश की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.