ग्रेटर नोएडा वेस्ट : हाउसिंग सोसायटी में हुआ घमासान, सिक्योरिटी स्टाफ ने रेजिडेंट्स को पीटा, वीडियो वायरल

हाउसिंग सोसायटी में हुआ घमासान, सिक्योरिटी स्टाफ ने रेजिडेंट्स को पीटा, वीडियो वायरल

Tricity Today | हाउसिंग सोसायटी में हुआ घमासान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित लॉ रेजिडेंशिया सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड्स ने तीन लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट की है। सिक्योरिटी में तैनात गार्ड्स ने तीन लोगों को बुरी तरह पीटा है। तीनों की हालत गंभीर है और उन्हें नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। सभी का इलाज चल रहा है। मामला पुलिस के संज्ञाने के आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



सोसाइटी के निवासी सुमिल जलोटा ने बताया कि सोसाइटी में कुछ दिनों पहले रहने वाले अंकुर ने अपना फ्लैट खाली कर दिया था। अंकुर का कुछ सामान फ्लैट में छूट गया था। जिसको वह शुक्रवार की शाम 8:00 बजे अपने तीन साथियों के साथ लेने आये थे। सोसाइटी के मेन गेट पर सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड्स और व्यक्ति के बीच एंट्री को लेकर कुछ नोकझोंक हो गई। जिसके बाद सुरक्षा में तैनात बाउंसर ने व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद व्यक्ति ने भी बाउंसर के थप्पड़ मार दिया था।

सुमिल जलोटा ने आगे बताया कि इसके बाद व्यक्ति और उसके साथियों को सिक्योरिटी गार्ड्स पीटने लगे। तीनों लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने बुरी तरह पीटा है। जिसमें से एक की हालत काफी गंभीर हो गई है। जब तीनों लोगों को पीटना शुरू कर दिया तो उनमें से एक व्यक्ति ने अपने गांव में फोन कर दिया। जिसके बाद यहां के लोकल निवासी भारी संख्या में सोसाइटी में पहुंच गए। लोकल लोगों की संख्या करीब 80 थी। सोसाइटी में आने के बाद पीड़ित के साथियों ने सिक्योरिटी गार्डों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

लोकल लोगों ने बुरी तरह से सिक्योरिटी गार्ड्स को पीटा है। जिसके बाद सभी सिक्योरिटी गार्ड्स वहां से फरार हो गए। इस मामले के बाद सोसाइटी के निवासियों में दहशत बनी हुई है। निवासियों पूरी रात सोसाइटी के मेन गेट पर खड़े रहे। पूरी रात लोकल लोगों का सोसाइटी में आना-जाना लगा रहा है। सोसाइटी के निवासियों में तैनात सिक्योरिटी एजेंसी के खिलाफ काफी रोष है। सोसायटी के निवासियों ने तत्काल सिक्योरिटी एजेंसी को हटाने की मांग की है। वही पीड़ित व्यक्ति ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। बिसरख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.