ऐसे बिल्डरों की वजह से बदनाम हुआ शहर, स्विमिंग पूल के नाम पर दिया गन्दा तालाब

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ऐसे बिल्डरों की वजह से बदनाम हुआ शहर, स्विमिंग पूल के नाम पर दिया गन्दा तालाब

ऐसे बिल्डरों की वजह से बदनाम हुआ शहर, स्विमिंग पूल के नाम पर दिया गन्दा तालाब

Tricity Today | स्विमिंग पूल के नाम पर दिया गन्दा तालाब

ऐसे बिल्डरों की वजह से बदनाम हुआ शहर, स्विमिंग पूल के नाम पर दिया गन्दा तालाब Greater Noida West : लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आशियाना बनाते हैं, लेकिन शहर में एक ऐसा बिल्डर है। जिसने लोगों के सपनों का सत्यानाश कर दिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित आरसिटी हाउसिंग सोसाइटी में सैकड़ों परिवार रहते हैं। वैसे तो हाउसिंग सोसाइटी के स्विमिंग पूल बेहद शानदार होते हैं, लेकिन बिल्डर ने सोसाइटी के स्विमिंग पूल को गंदे तालाब से भी बदतर बना दिया है।

आलीशान स्विमिंग पूल का हुआ था वादा
सोसाइटी के निवासी राजेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घर देते समय बिल्डर ने बहुत बड़े-बड़े वादे किए थे। बिल्डर ने फ्लैट देते समय सपना दिखाया था कि उनको एक आलीशान स्विमिंग पूल दिया जाएगा, लेकिन हकीकत तो कुछ और ही है। बिल्डर ने सोसाइटी में स्विमिंग पूल के नाम पर एक गंदा तालाब दे दिया है। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि बिल्डर किस तरीके की सुविधाएं निवासियों को प्रदान करता है। उनका कहना है कि सोसाइटी के मालिक राजेंद्र मित्तल ने सैकड़ों लोगों को धोखा दिया है।

"अफसरों को नहीं कोई मतलब"
उनका कहना है कि खुलेआम सोसाइटी के निवासियों के साथ धोखाधड़ी हुई है, लेकिन उसके बावजूद भी कोई भी अधिकारी एक्शन लेने के लिए तैयार नहीं है। सोसाइटी में बहुत बड़े-बड़े फर्जीवाड़े हुए हैं, लेकिन किसी भी अधिकारी को कोई मतलब नहीं है। इसकी शिकायत पुलिस से लेकर प्राधिकरण तक के कई अधिकारियों से की गई है, लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है।

आरसिटी बिल्डर ने वसूली के लिए रखे बाउंसर
सोसाइटी वालों का कहना है कि आरसिटी बिल्डर मेंटेनेंस के नाम पर केवल 6 लोग रखे हुए हैं। इनमें से दो बाउंसर हैं। शर्म की बात यह है कि जब भी सोसाइटी में कोई नया व्यक्ति रहने के लिए आता है तो यह बाउंसर उनसे पैसे मांगते हैं। एक व्यक्ति से कभी-कभी बाउंसर सुरक्षा के लिए 50 हजार रुपए तक की मांग कर लेते हैं। यह सीधे तौर पर आरसिटी बिल्डर के दलाल हैं। जो दलाली करके आरसिटी बिल्डर को पैसा देते हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.