पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष, एक ट्वीट ने खोली पोल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट बना क्राइम सिटी : पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष, एक ट्वीट ने खोली पोल

पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष, एक ट्वीट ने खोली पोल

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेजी के साथ अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है  कुछ लोगों ने तो ग्रेटर नोएडा वेस्ट को अब अपराध की नगरी कहना शुरू कर दिया है  ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ रहे अपराध की वजह से लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी रोष पैदा हो गया। इस गुस्से को लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर कर रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सामाजिक संस्था और लोगों के मुद्दे उठाने वाली नेफोवा ने इसको लेकर एक करारा ट्वीट किया है। उन्होंने एक ट्वीट पर नोएडा और बिसरख पुलिस की पूरी व्यवस्था की पोल खोल दी है उन्होंने बताया है कि किस तरीके से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है।  ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कानून व्यवस्था बद से बदतर कैसे हुई
नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मसाज पार्लर की आड़ में आवे धंधे चल रहे हैं। ठेके के पास खुला में लोग शराब पी रहे हैं। दिन प्रतिदिन चैन और मोबाइल लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है। मार्केट के पास सड़क पर दिनदहाड़े गाड़ियां चोरी हो जाती हैं। जब इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास जाते हैं तो पुलिस मुकदमा दर्ज करने पर आनाकानी रहती है। फिर उसके बाद एफआईआर ऑनलाइन अपलोड नहीं की जाती। जिससे सिस्टम में क्राइम कम दिखे। पुलिस अपराध को कम दिखने के लिए एफआईआर अपलोड नहीं करती है।

अपराध के मामले में जिले का सत्यानाश हुआ 
अभिषेक कुमार ने आगे बताया कि निवासियों और बिल्डर की समस्या पर बिल्डर की तरफ से पैरोकारी पुलिस के द्वारा की जा रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हर जगह अतिक्रमण बढ़ रहा है। पुलिस चौकी के संरक्षण में पूरी रात ढ़ाबों को खोला जाता है। यह हालत ग्रेटर नोएडा वेस्ट की है। कुल मिलाकर जिले का अपराध के मामले में सत्यानाश हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.