मुक्केबाज सतीश कुमार के चेहरे पर लगे 7 टांके, रविवार को होगा क्वाटर फाइनल

BIG BREAKING: मुक्केबाज सतीश कुमार के चेहरे पर लगे 7 टांके, रविवार को होगा क्वाटर फाइनल

मुक्केबाज सतीश कुमार के चेहरे पर लगे 7 टांके, रविवार को होगा क्वाटर फाइनल

Tricity Today | मुक्केबाज सतीश कुमार के चेहरे पर लगे 7 टांके

मुक्केबाज सतीश कुमार के चेहरे पर लगे 7 टांके, रविवार को होगा क्वाटर फाइनल ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले और मूल रूप से बुलंदशहर के निवासी मुक्केबाज सतीश कुमार यादव रविवार को टोक्यो ओलंपिक में क्वार्टर फाइनल खेलेंगे। उससे पहले सतीश कुमार यादव के फैंस और देश के लिए काफी गंभीर खबर है। सतीश कुमार यादव  के चेहरे पर 7 टांके आए हैं।


दरअसल भारत देश से प्रतिनिधि कर रहे मुक्केबाज सतीश कुमार यादव को जमैका के रिकार्डो ब्राउन के खिलाफ प्री-क्वार्टर मैच में ठुड्डी और दाहिनी आंख पर गहरा कट लग गया था। बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि शनिवार को उन्होंने सतीश कुमार से मुलाकात की। उनकी थोड़ी और दाहिनी आंख के पास गहरी चोट लगी है। जिसकी वजह से उनको 7 टांके आए हैं। हालांकि डॉक्टर ने उनको रविवार को होने वाले क्वार्टर फाइनल में मुक्केबाजी करने की इजाजत दे दी है।

सतीश कुमार रविवार को उजबेकिस्तान के बखोदिर जालोलोव से क्वार्टर फाइनल में मुकाबला करेंगे। जालोलोव फिलहाल विश्व और एशियन चैंपियन है। सतीश कुमार यादव से उनका मुकाबला टक्कर का होने वाला है। अगर सतीश कुमार यादव रविवार को इस बॉक्सिंग को जीत जाते हैं तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.