ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी की गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाया

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी की गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी की गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाया

Tricity Today | व्यापारी की गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी की गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाया Greater Noida West News : गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गाड़ी का शीशा तोड़कर चोरी और लूटपाट ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आम बातें हो गई हैं। बीती रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी विवेक रमन की गाड़ी का शीशा तोड़कर बदमाश बैग उड़ाकर ले गए।

अपने दोस्त से मिलने गए थे
व्यापारी विवेक रमन पिछले 7 सालों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहते हैं। विवेक रमन गौर सिटी के 4-एवेन्यू में अपने परिवार के साथ रहते हैं। विवेक रमन ने बताया कि बीती रात को वह अपने परिवार के साथ 11-एवेन्यू में अपने दोस्त से मिलने गए थे। उन्होंने अपनी गाड़ी सोसाइटी के बाहर मुख्य गेट से 20 मीटर की दूरी पर खड़ी की थी।

बैग में रहा सामान और 20 हजार रुपए
विवेक रमन ने बताया कि जब वह अपने दोस्त से मिलकर वापस गाड़ी के पास आए तो उनकी गाड़ी के पिछले हिस्से के सीधी तरफ का शीशा टूटा हुआ था। गाड़ी में एक बैग रखा हुआ था। जिसमें कुछ कपड़े और 20 हजार रुपए नगद रखे हुए थे। बदमाश गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाकर ले गए।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ी अपराधों की संख्या
विवेक रमन का कहना है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आए दिन अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हर हफ्ते में कोई ना कोई वारदात हो ही जाती है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लूटपाट और गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग उड़ाने वाले मामलों की संख्या ज्यादा है। फिर भी गौतमबुद्ध नगर पुलिस ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.