जिस पर थी सिक्योरिटी की जिम्मेदारी वही निकला चोर, सीसीटीवी फुटेज ने किया खुलासा

Greater Noida West: जिस पर थी सिक्योरिटी की जिम्मेदारी वही निकला चोर, सीसीटीवी फुटेज ने किया खुलासा

जिस पर थी सिक्योरिटी की जिम्मेदारी वही निकला चोर, सीसीटीवी फुटेज ने किया खुलासा

Tricity Today | सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

  • सिक्योरिटी गार्ड एक निवासी की गाड़ी से कुछ चोरी करता हुआ सीसीटीवी में नजर आ रहा है
  • गार्ड की यह हरकत सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
  • इससे सोसायटी के निवासियों में रोष है
Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सोसाइटी में जिन लोगों के भरोसे निवासी चैन की नींद सोते हैं, उनमें से ही एक सिक्योरिटी गार्ड चोरी करते पकड़ा गया है। सिक्योरिटी गार्ड एक निवासी की गाड़ी से कुछ चोरी करता हुआ सीसीटीवी में नजर आ रहा है। गार्ड की यह हरकत सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गार्ड गाड़ी में से कुछ सामान निकाल रहा है। इससे सोसायटी के निवासियों में रोष है।

सोसायटी के एक निवासी ने बताया कि अब वह बिल्डर और सिक्योरिटी गार्ड पर कैसे विश्वास करें? सोसाइटी की सुरक्षा सिक्योरिटी गार्ड के हाथ में है, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी से विश्वास उठ गया है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस सोसाइटी में पहुंच गई है। छानबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पैरामाउंट इमोशंस हाउसिंग सोसायटी में बीती रात को टावर नंबर एस के बाहर खड़ी एक कार में से सिक्योरिटी गार्ड ने पर्स चुरा लिया है। इसका वीडियो सोसाइटी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक सिक्योरिटी गार्ड पहले गाड़ी का लॉक तोड़ता है। फिर गाड़ी की बैक सीट पर रखे पर्स को चुराकर आसानी से निकल जाता है। जांच में पता चला है कि पर्स में करीब 2,500 रुपये रखे हुए थे। सिक्योरिटी गार्ड की यह हरकत एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस सोसाइटी में पहुंच गई है। सिक्योरिटी गार्ड नाइट शिफ्ट में काम करता था।

पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड की एजेंसी से सम्पर्क किया है। उसे थाने बुलाया जा रहा है। दूसरी ओर कार मालिक ने गार्ड के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। गार्ड की इस हरकत से न केवल निवासी बल्कि दूसरे सुरक्षाकर्मी भी असहज महसूस कर रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि उसने विश्वास तोड़ा है। कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.