30 किलोमीटर साइकिल चलाकर मनाया स्वतंत्रता दिवस, पर्यावरण बचाने का संदेश दिया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 30 किलोमीटर साइकिल चलाकर मनाया स्वतंत्रता दिवस, पर्यावरण बचाने का संदेश दिया

30 किलोमीटर साइकिल चलाकर मनाया स्वतंत्रता दिवस, पर्यावरण बचाने का संदेश दिया

Tricity Today | 30 किलोमीटर साइकिल चलाकर मनाया स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट साइकिल क्लब में 30 किलोमीटर साइकिल चलाई है। जीएनडब्ल्यूसीसी के सदस्यों ने साइकिलिंग करके स्वतंत्रता दिवस मनाया है। जिन्होंने सुबह 6 बजे से साइकिलिंग शुरू की और 10 बजे तक साइकिलिंग की है। क्लब के सदस्यों ने साइकिल चलाकर पर्यावरण बचाने के लिए लोगों से अपील की है।

30 किलोमीटर साइकिल चलाई
जीएनडब्ल्यूसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उन्होंने आज अपनी टीम के साथ मिलकर गौर सिटी-वन से पृथला गोल चौक तक साइकिलिंग की है। जीएनडब्ल्यूसीसी टीम ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 30 किलोमीटर साइकिल चलाई है। सुबह 6 बजे से साइकिलिंग शुरू करके वापस गौर सिटी 10 बजे तक आ गए। इस दौरान टीम के 10 लोग मौजूद रहे है।

साइकिल चलाकर पर्यावरण का भी संदेश दिया
ग्रेटर नोएडा वेस्ट साइकलिंग क्लब के उपाध्यक्ष अमनप्रीत सिंह का कहना है कि साइकिलिंग करने का उद्देश्य लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करना भी है। क्योंकि, जिस प्रकार से हरियाली समाप्त हो रही है। उसका प्रमुख कारण प्रदूषण बढ़ना है। ऐसे में लोग साइकिल का प्रयोग करके वातावरण को दूषित होने से बचा सकते हैं। इस साइकिल यात्रा में विशाल ठाकुर, गौरव गुप्ता, गौरव चंद्र, हिमांशु, अजीम, अर्जुन, निखिल, आदिश और धर्मेंद्र आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.