GREATER NOIDA WEST: भक्ति-भाव में डूबे पंचशील हायनिश सोसाइटी के नागरिक, पहले आयोजन को बताया अविस्मरणीय

भक्ति-भाव में डूबे पंचशील हायनिश सोसाइटी के नागरिक, पहले आयोजन को बताया अविस्मरणीय

Tricity Today | कार्यक्रम में मौजूद निवासी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील हाइनिश सोसाइटी में रविवार की सुबह का माहौल भक्तिमय रहा। सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु सोसाइटी के नवनिर्मित मंदिर परिसर में इकट्ठा हुए। भजन गायकों ने अपने सुरीले स्वर से फिजा को आध्यात्मिक बना दिया। लोग भक्ति संगीत में खूब झूमे। भक्तों ने पवनपुत्र हनुमान की आराधना की। मंदिर में भजन-कीर्तन और सुंदरकांड का पाठ किया गया। उसके बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। सबने प्रसाद ग्रहण किया और वापस लौट गए।

पंचशील हाइनिश सोसाइटी के निवासी केपी शिशौदिया ने इस बारे में बताया। उन्होंने कहा कि निवासियों के लिए यह रविवार बेहद खास रहा। दिन की शुरुआत भक्ति संगीत से हुई। पूरी सोसाइटी के लोग मंदिर परिसर में जमा हुए। आध्यात्मिकता का असर सबके सिर चढ़कर बोला। कुछ घंटों के लिए लोग सबकुछ भूलकर आराध्य की आराधना में रहे। कार्यक्रम में सोसाइटी के सभी लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष विजय भाटी, मंडल अध्यक्ष रवि भदोरिया, मंडल उपाध्यक्ष मुकेश चौहान, महामंत्री जीतू समेत अन्य भाजपा नेता और सोसाइटी के लोग मौजूद रहे। केपी शिशौदिया ने बताया कि सभी निवासियों में खुशी का माहौल है। उन्होंने बताया कि ये मंदिर परिसर में सोसाइटी की तरफ से पहला भव्य आयोजन था। इसकी यादें सबके दिलो-दिमाग में अक्षुण्ण रहेंगी। अब ऐसे कार्यक्रम हर थोड़े अंतराल पर आयोजित किए जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.