गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू सोसाइटी में फिर खड़ा हुआ विवाद, निवासियों ने किया हंगामा तो बिल्डर ने लिया यह एक्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू सोसाइटी में फिर खड़ा हुआ विवाद, निवासियों ने किया हंगामा तो बिल्डर ने लिया यह एक्शन

गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू सोसाइटी में फिर खड़ा हुआ विवाद, निवासियों ने किया हंगामा तो बिल्डर ने लिया यह एक्शन

Tricity Today | निवासियों ने किया हंगामा

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 में सोसाइटी निवासियों ने मेंटेनेंस चार्ज अधिक वसूलने के मामले में बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। रविवार को सोसायटी के सैकड़ों निवासी और एओए बिल्डर के दफ्तर में पहुंचे और शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के बाद बिल्डर ने एक्शन लेते हुए सोसाइटी निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान हो जाएगा। जिसके बाद निवासी वापस अपने घर लौट गए।

क्या है पूरा मामला
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि बिल्डर 24 प्रतिशत अधिक मेंटेनेंस चार्ज वसूल रहा है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर को डीड ऑफ डिक्लेरेशन का आदेश दिया है। उसके बावजूद भी अधिक मेंटेनेंस चार्ज वसूला जा रहा है। निवासियों ने बताया कि डीड के मुताबिक बिल्डर 1.5 रुपए मैंने चार्ज ले सकता है, लेकिन बिल्डर पिछले 4 सालों से 2 रुपए जीएसटी वसूल रहा है, जो सरासर गलत है।

सोसाइटी में 300 परिवार
सोसाइटी निवासियों ने बताया कि सोसाइटी में काफी ज्यादा समस्याएं हैं। इस सोसाइटी में करीब 300 से अधिक परिवार रहते हैं। इनमें सबसे ज्यादा समस्या कॉमन एरिया और पार्किंग की है। उसके बावजूद भी लगातार बिल्डर मेंटेनेंस चार्ज वसूल रहा है। परंतु उसके बदले कुछ भी सुविधा नहीं दे रहा है। इसी को लेकर निवासियों ने रविवार को बिल्डर दफ्तर पर प्रदर्शन किया।

10 अप्रैल तक का समय दिया
इस दौरान बिल्डर की तरफ से निवासियों को आश्वासन मिला कि आगामी 10 अप्रैल 2022 की मीटिंग में सभी मुद्दों पर चर्चा करते हुए सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जिसके बाद शांतिपूर्ण तरीके से निवासी अपने फ्लैट में वापस लौट गए। मौके पर तनाव का माहौल नहीं बना। सोसाइटी निवासियों कहना है कि अगर आगामी 10 अप्रैल को हमारी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो हम फिर से प्रदर्शन करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.