घटना से पहले सचिन ने प्रेमिका को फोन करके बुलाया था, फिर हाथ पकड़कर 22वीं मंजिल से कूदे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट कपल सुसाइड : घटना से पहले सचिन ने प्रेमिका को फोन करके बुलाया था, फिर हाथ पकड़कर 22वीं मंजिल से कूदे

घटना से पहले सचिन ने प्रेमिका को फोन करके बुलाया था, फिर हाथ पकड़कर 22वीं मंजिल से कूदे

Tricity Today | मौके पर भीड़

घटना से पहले सचिन ने प्रेमिका को फोन करके बुलाया था, फिर हाथ पकड़कर 22वीं मंजिल से कूदे Greater Noida West : शुक्रवार की दोपहर को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बड़ा हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में स्थित 14 एवेन्यू में एक युवक-युवती ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिया। इस मामले के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके मौजूद है। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक-युवती काफी समय से प्रेम प्रसंग में थे। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतक युवक की पहचान हुई
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब 4 बजे की है। अभी तक की पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक युवक की पहचान सचिन के रूप में हुई है। सचिन मूल रूप से गाजियाबाद के विजय नगर का रहने वाला था। सचिन एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। 

प्रेमिका से साथ 22वीं मंजिल से कूदा प्रेमी
पुलिस ने बताया कि सचिन के भाई-बहन 14 एवेन्यू में 22वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहते है। शुक्रवार को सचिन के भाई-बहन गाजियाबाद में अपने परिनजों से मिलने गए थे। इसी दौरान सचिन ने अपनी प्रेमिका को अपने भाई-बहन के फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। कुछ समय बाद ही दोनों ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अभी युवती की पहचान नहीं हुई है। युवती के पास मोबाइल और अन्य दस्तावेजों के माध्यम से युवती की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों प्रेमी और प्रेमिका है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.